अहमदाबाद में आयोजित कांग्रेस के विशाल रोड शो में हिस्सा ले सकते है राहुल गांधी

गुजरात में विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाले है। ऐसे में हर पार्टी अपनी और से शक्ति प्रदर्शन करना शुरू कर चुकी है। कुछ ही दिनों पहले नरेंद्र मोदी और अमित शाह गुजरात के अपने प्रवास में विशाल जनसंख्या के साथ रैली कर चुके है। ऐसे में अब कांग्रेस द्वारा भी अहमदाबाद में एक विशाल रोड शो का आयोजन किया गया है। 6 अप्रैल को होने वाले इस विशाल रोड शो में राहुल गांधी भी नजर आए ऐसी संभावना दिखाई दे रही है। गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता संजय दोषी ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आजादी के 75 साल पूर्ण होने की खुशी में आजादी गौरव यात्रा में राहुल गांधी के शामिल होने की संभावना है। हालांकि अभी तक कुछ तय नहीं पाया है।
कांग्रेस साबरमती में गांधी आश्रम से नई दिल्ली तक दो महीने के अंतराल में 1,200 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए एक मेगा रैली निकालेगी। उनका काफिला 1 जून को दिल्ली पहुंचने वाला है, जिसमें गुजरात, राजस्थान और हरियाणा के महत्वपूर्ण शहरों को सड़क मार्ग से शामिल किया गया है। “राज्य अध्यक्ष, विपक्ष के नेता, गुजरात प्रभारी सहित गुजरात कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के रोड शो में भाग लेने की उम्मीद है, जिसमें झांकी, मोटरसाइकिल और कार शामिल होंगे।
कांग्रेस का काफिला गांधी आश्रम से शुरू होगा और विभिन्न शहरों में रुकेगा जहां अधिक कांग्रेस नेता हमारे साथ शामिल होंगे।”दोशी ने कहा।