अहमदाबाद : शादी का लालच देकर सम्बन्ध बनाये; दो बार गर्भ गिरवाया, तीसरी बार भी ऐसा करना चाहा तो युवती अपने प्रेमी को पुलिस में घसीट गई!

अहमदाबाद में महिला दिवस पर ही महिला के खिलाफ के दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग को शादी की लालच देकर उसके साथ युवक ने कई बार संबंध बनाए, जिसके चलते नाबालिग युवती दो बार गर्भवती भी बन गई थी।
नाबालिग के गर्भवती हो जाने पर युवक ने दोनों बार उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद युवक ने उसके साथ संबंध बनाए रखे थे, इस दौरान युवती अब बालिग हो गई थी। दोनों के बीच के संबंधों के कारण तीसरी बार भी युवती गर्भवती हो गई थी। जिस पर युवक ने फिर एक बार युवती पर गर्भपात करवाया था। हालांकि इस बार युवती ने पुलिस में शिकायत कर दी। 
वासना इलाके से सामने आए इस मामले में युवती ने शिकायत दर्ज करवाई कि जब वह नाबालिग थी तभी से आरोपी युवक उसके साथ संबंध बना रहा है। इस दौरान वह दो बार गर्भवती भी हुई थी।
हालांकि युवक ने उसका गर्भपात करवा दिया था। हालांकि तीसरी बार भी युवक के साथ के संबंधों के कारण उसे गर्भ रह गया था। हालांकि तीसरी बार गर्भपात करवाने का दबाव करने पर युवती ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।