गुजरात : जूनागढ़, गोधरा, इंदौर, कोलकाता में चोरी करने वाली बिहार की चादर गैंग गिरफ्तार

जूनागढ़, अहमदाबाद, भावनगर पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन

जूनागढ़ शहर में 15 लाख के मोबाइल चोरी करने वाली बिहार की शातिर चादर गैंग के सात सदस्यों को जूनागढ़, अहमदाबाद और भावनगर सहित पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन करके गुजरात राज्य और अन्य राज्यों में चार बड़ी वारदातों का पर्दाफाश किया। 
जूनागढ़ जिला पुलिस अधीक्षक रवि तेजा वासम शेट्टी ने बताया कि जूनागढ़ शहर के एमजी रोड पर स्थित मोबाइल शोरूम में सुबह कुछ शख्सों ने 15 लाख के मोबाइल चोरी किए थे। इस संदर्भ में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जांच करने पर चोरी में बिहार की शातिर चादर गैंग होने की बात सामने आयी थी। जिसको लेकर जूनागढ़ एलसीबी पी.आई.एच.आई भाट्टी, पीएसआई डी.बी.बडवा, बी डिवीजन पीआई आरएस पटेल सहित स्टाफ ने अहमदाबाद, वडोदरा, अहमदाबाद रेलवे पुलिस और भावनग रपुलिस के संयुक्त ऑपरेशन करके सात शख्सों गिरफ्तार किया है।
सात शख्सों में से पांच शख्सों को पुलिस ने अहमदाबाद के नारोल में स्थित शाहवाडी में खोली विस्तार में रहने वाले पांच शख्सों को पकड़ा। वहीं दो जनों को भावनगर के एसटी बस स्टैंड से पकडक़र जूनागढ़ लाकर पूछताछ करने पर जूनागढ़ के 15 लाख की मोबाइल चोरी के अलावा अन्य तीन चोरी का पर्दाफाश हुआ। पकड़े गए सात शख्स जिसमें बिहार के अलग-अलग विस्तार के गोविंद मदन, निजामुद्दीन हलीममिया, मोबिन भुवा देवांन, बबलू उर्फ बॉबी मदनशाह, मुकेशकुमार छेदी राम गुलशन कुमार ब्रह्यानंद प्रसाद कुशवाहा और नईम हरीश देवान को गिरफ्तार किया गया है।
उनके पास से 86 मोबाइल फोन, मोबाइल एसेसरीज, 60 हजार नकदी सहित 17.12 लाख का मुद्दा माल रिकवर किया है। एसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि गैंग की मोड्स ऑपरेंडी ऐसी है कि वे पहले रेकी करके सुबह चाद ओढक़र चोरी करते है। चोरी करने के बाद चोरी का मुद्दामाल नेपाल में बेच देते थे।