अहमदाबाद : फिल्म प्रमोशन के लिए गाँधी आश्रम पहुंचे दबंग खान, प्रशंसकों ने किया जमकर स्वागत

अहमदाबाद : फिल्म प्रमोशन के लिए गाँधी आश्रम पहुंचे दबंग खान, प्रशंसकों ने किया जमकर स्वागत

सलमान खान अपनी नई फिल्म ‘अंतिम ; द फाइनल ट्रुथ’ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद आए

बॉलीवुड के भाईजान या फिर दबंग खान सलमान खान घूमने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। सलमान अहमदाबाद में गांधी आश्रम पहुंचे। उन्होंने गांधी आश्रम की 20 मिनट की यात्रा की जहाँ उनके  प्रशंसकों ने उनका शानदार स्वागत किया और सलमान ने वहां चरखा भी चलाया। 
आपको बता दें कि सलमान खान अपनी नई फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद आए हैं। कोरोना के समय के बाद पहली बार सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए गुजरात आये हैं। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' एक मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक है। साथ ही इस फिल्म से गुजराती एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने डेब्यू किया है। फिल्म एक छोटे शहर के एक युवक राहुल (आयुष शर्मा) की कहानी है, जो पूना के सबसे खतरनाक भू-माफियाओं में से एक बन जाता है और जमकर कानून तोड़ता है। इस बीच उसके बहुत से दुश्मन बन जाते है और फिर उसके सामने इंस्पेक्टर राजवीर सिंह (सलमान खान) एक रोड़ा बन जाता है जो शहर के पूरे अपराध को मिटाना चाहता है।
(Photo Credit : gujarati.abplive.com)
बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है जिन्होंने गैंगस्टर की कहानी के लिए मंच तैयार किया है। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। इंटरवल से पहले एक बड़ा प्लॉट ट्विस्ट है जो इंटरवल के बाद सभी पात्रों के लिए गति बनाए रखने में मदद करता है। महेश मांजरेकर ने बड़ी चतुराई से ग्रामीण और शहरी महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया है। करण रावत की सिनेमैटोग्राफी ने शहर में हो रहे निरंतर विकास को अच्छी तरह से चित्रित किया है। लोकप्रिय मराठी कलाकारों ने फिल्म को और मजबूत बनाया है। फिर भी फिल्म में अक्सर इसी तरह के संघर्ष देखने को मिलते हैं। वहीं फिल्म के चारों गाने जबरदस्त हैं।