अहमदाबाद : मामा और भांजी के बीच के संबंधों की खबर सुनकर मामी के पैरों तले से खिसकी जमीन

मामा के पलंग पर भांजी के अंत:वस्त्र देखकर मामी ने जताया विरोध तो पति ने बेटे के साथ घर से बाहर निकाला, पत्नी ने ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया

राज्य में पिछले कई समय से महिलाओं पर हने वाले अत्याचारों की संख्या में काफी इजाफा हो रहा है। ऐसे में अहमदाबाद में एक परिणिता ने अपने पति के सामने मारपीट, दहेज और मानसिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला की शिकायत थी की उसकी भांजी उनकी अनुपस्थिति में कई बार मामा के साथ ही सो जाती थी। मामी को उनके बेड पर भांजी के इनरवियर भी मिले थे, जिस पर जब पत्नी ने सवाल उठाया तो पति ने उसकी पिटाई कर उसे बेटे के साथ ही घर में से बाहर निकाल दिया।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के सेटेलाइट इलाके में रहने वाली महिला की शादी साल 2003 में वडोदरा में रहने वाले सतीश(बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो सतीश ने अपनी पत्नी को काफी अच्छी तरह से रखा पर इसके बाद वह उसे परेशान करने लगा। सतीश अपनी पत्नी से हनीमून पर हुये 5 लाख उसके मायके से वापिस लाने के लिए कह रहा था। पैसे ना लाने पर वह उसकी पिटाई भी करता था। इन सबके अलावा महिला का जेठ भी उसे बुरी नजर से देखता था। 
घर के काम के लिए महिला के जेठ-जेठानी, ननद तथा भांजी उन्हें काफी परेशान करती थी। जब भी कभी महिला अपने मायके जाती तो उसकी भांजी उसकी अलमारी में से पैसे और गहने निकाला लेती। जब इस बारे में वह अपने पति को बताती तो वह उसकी साथ पिटाई भी करता। इसी दौरान एक बार मायके से वापिस आने पर महिला को बेडरूम में भांजी के इनरवियर मिले थे, इस बार में जब महिला ने सतीश से पूछा तो उसने कहा की एसी का बिल कम आए इसलिए हम साथ में ही सो जाते थे। इसके अलावा भी कई बार भांजी अपने मामा के सामने कम कपड़ों में आ जाती और अपने मासिक की जानकारी भी देती थी।
हालांकि जब भी महिला अपनी भांजी की इस तरह की हरकतों के बारे में सवाल करती तो वह उसके साथ मारपीट करता और उसके साथ गाली गलौज भी करता। अंत में पिछले साल 3 जनवरी 2020 में सतीश ने अपनी पत्नी और बेटे को घर से बाहर निकाल दिया था। इसके चलते अब जाकर उन्होंने ससुराल से किए जा रहे इस अत्याचार के खिलाफ अपने पति, जेठ-जेठानी, ननद-नंदोई और भांजी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।
Tags: Ahmedabad