अहमदाबाद : युवक ने गुम हुई बिल्ली के लिए घोषित किया 21 हजार का इनाम

अहमदाबाद : युवक ने गुम हुई बिल्ली के लिए घोषित किया 21 हजार का इनाम

घर के पास से गायब हो गई थी बिल्ली, पोस्टर लगाकर परिवार ने किया बिल्ली को ढूँढने का प्रयास

आम तौर पर आपने किसी भी खोये हुये इंसान को जल्द से जल्द ढूँढने के लिए उस पर इनाम की घोषणा किए होने के कई मामले सुनें होंगे। पर अहमदाबाद के बोपल में एक अनोखी घटना सामने आई है। बोपल के रहने वाले इस परिवार ने अपनी पालतू बिल्ली को ढूँढने के लिए आकाश पाताल एक कर दिया था। पालतू बिल्ली को जल्द से जल्द ढूँढने के लिए परिवार ने उसके ऊपर इनाम भी रख दिया है, जो बिल्ली को ढूंढ कर आलने वाले को दिया जाएगा। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद शहर के बोपल में रहने वाला परिवार पिछले कई दिनों से परेशान है क्योंकि उनकी पालतू बिल्ली बिजली कहीं खो गई थी। परिवार वाले बिल्ली के खोने से इतने दुखी हो गए थे मानो घर का कोई सदस्य गुम हो गया हो। अपनी बिल्ली को ढूँढने के लिए परिवार ने पूरे इलाकों में सीसीटीवी फुटेज चेक किए थे, पर इसके बावजूद उन्हें बिल्ली कि कोई भी जानकारी नहीं मिली थी। बिल्ली को ढूँढने के लिए परिवार वालों ने हर जगह दीवालों पर पोस्टर भी लगवाए है और बिल्ली को ढूंढ कर लाने वाले को 21 हजार इनाम भी घोषित किया था। 
शहर के साउथ बोपल में रहने वाले जितेंद्र दिवासी और पुजा गुलहर की बिल्ली पिछली चार तारीख को अचानक से घर के पास से गायब हो गई थी। जिसके बाद परिवार ने पोस्टर और बेनर लगवाकर बिल्ली को ढूँढने के प्रयास शुरू किए थे। परिवार ने पुलिस में भी आवेदन देकर बिल्ली को ढूँढने का प्रयास शुरू किया था, पर कोई फायदा नहीं हुआ। जितेंद्र दिवासी साउथ बोपल में बिनोरी स्कीम में रहते है और पार्शियन ब्रीड की बिल्ली खरीदी थी, जो अचानक ही गायब हो गई थी।