अहमदाबाद : आंगड़िया के कर्मचारी के आँख में मिर्ची डालकर युवक ने किया लूट का प्रयास, धरा गया

अहमदाबाद : आंगड़िया के कर्मचारी के आँख में मिर्ची डालकर युवक ने किया लूट का प्रयास, धरा गया

बैंक के बाहर खड़े आंगडिया के कर्मचारी के कार में से निकाला पैसो भरा बैग

अहमदाबाद में फिर एक बार आंगडिया फर्म में से चोरी की घटना सामने आई है। शहर के वस्त्रापुर इलाके में स्थित महेंद्र सोमा पटेल से आंगडिया फर्म के कर्मचारियों की आँख में मिर्च डालकर चोरों ने 2 करोड़ रुपये की लूट मचाई थी। हालांकि जैसे ही युवक पैसों से भरा बैग लेकर भागा था, फार्म के कर्मचारियों ने उसका पीछा कर उसकी एकटिवा पीछे से पकड़ ली थी। जिसके चलते वह वहाँ से भाग नहीं पाया था। 
तभी आसपास खड़े लोग तथा पुलिस वहाँ पहुँच गई थी। घटना वस्त्रापुर इलाके के IDBI बैंक के नजदीक बनी थी। जहां फर्म के एक अधिकारी ने जैसे ही अपने कार से भरे थैले को कार की पीछे की सीट पर रख फोन पर किसी से बात करनी शुरू की, वहाँ एक व्यक्ति ने उसकी आंखो में आकर मरचे की भूकी डाल दी। इसके बाद उसने कार की पीछे की सीट पर रखे बैग को उठाने की कोशिश की। हालांकि कर्मचारी ने फिर भी हिम्मत कर के लुटेरे को पकड़ने का प्रयास किया और उसकी एकटिवा पीछे से पकड़ ली। जिसके चलते युवक का बैलेन्स बिगड़ा और वह गिर गया। जिसके बाद आसपास के लोग और नजदीक ही खड़ी पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। 
हालांकि अभी लूट की रकम को लेकर काफी असमंजस है। फर्म का कहना है कि उनके कर्मचारी के हाथ से मात्र 12 लाख रुपए की बैग चोरी हुई थी। जबकि पुलिस का कहना है कि चोरी की रकम 2 करोड़ रुपये थे। फिलहाल पुलिस ने पैसे जमा कर आगे की कार्यवाही शुरू की है। अभी तक की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी एक 25 साल का युवक है जो की पिछले काफी समय से बेरोजगार था।