अहमदाबाद: दो प्रेमियों ने मिलकर की अपनी प्रेमिका के पति की हत्या

अहमदाबाद: दो प्रेमियों ने मिलकर की अपनी प्रेमिका के पति की हत्या

शब्बीर और राजू दोनों करते थे रेखा को पसंद, उसके कहने पर उसे पति को मार डाला

अहमदाबाद के गायकवाड़ हवेली थाना क्षेत्र में 18 जुलाई को एक शव मिला था। लाश की जांच करने पर किसी व्यक्ति द्वारा हत्या करने की जानकारी सामने आई। इसके बाद पुलिस ने लाश का पीएम कराकर हत्या का केस दर्ज कर लिया। खास बात यह है कि पहले तो लाश की पहचान नहीं हो पाई लेकिन क्राइम ब्रांच ने जांच की और जांच में पता चला कि मृतक जिग्नेश आदिवासी था वो सूरत का रहने वाला था।
आपको बता दें कि जाँच के दौरान क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि जिग्नेश की हत्या के पीछे शब्बीर खान, राजू शिवम उर्फ शिवो और रेखा नाम की महिला का हाथ है। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने शब्बीर खान, रेखा और शिवम को करंज इलाके से गिरफ्तार कर जांच शुरू की जिसमें सारे तथ्य सामने आए।
मिली जानकारी के मुताबिक रेखा ने जिग्नेश के साथ दूसरी शादी की थी। शब्बीर खान अपने भाई से मिलने सूरत जा रहा था तभी उसे रेखा से प्यार हो गया। रेखा अपने पहले पति के बच्चों के साथ अहमदाबाद, खेड़ा, सूरत जैसी अलग-अलग जगहों पर रहती थीं। कुछ दिन पहले रेखा और शब्बीर सूरत गए और राजू और शिवम को वापस अहमदाबाद ले गए। रेखा अहमदाबाद में शब्बीर के साथ रहती थी। कुछ समय पहले रेखा सूरत से जिग्नेश को लेकर अहमदाबाद आई थी।
आपको बता दें कि 17 जुलाई को जब रेखा, शब्बीर, राजू सब मिलकर शराब के नशे में धुत हो गए तो रेखा ने शब्बीर से अपने पति को मारने की बात कही। शब्बीर और राजू को रेखा पसंद थी। इस कारण दोनों तैयार हो गए और फिर दोनों ने मिलकर जिग्नेश को मार डाला।