अहमदाबाद : दर्दनाक हादसा, मंदिर के गेट का तीखी नोक वाला सलिया बच्चे की छाती में घूस गया, मौत

अहमदाबाद : दर्दनाक हादसा, मंदिर के गेट का तीखी नोक वाला सलिया बच्चे की छाती में घूस गया, मौत

खेलते खेलते मंदिर में गिरा चला गया था बोल, निकालते समय मंदिर के दरवाजे का नुकीला सलिया छाती में घुसा

अहमदाबाद के थलतेज इलाके से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां क्रिकेट खेलते समय मंदिर में गए बोल को निकालने जा रहे मासूम बालक के शरीर में मंदिर के दरवाजे का सलिया घुस जाने के कारण बालक की घटना स्थल पर ही मौत हुई थी। बेटे की इस तरह अकाल मृत्यु हो जाने पर परिवार के पेरो तले धरती खिसक गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, थलतेज गाँव के मोटा ठाकोरवास में रहने वाले नागजीभाई रिक्शा चलाकर और खेती कर अपने परिवार का गुजारा करता है। शनिवार को दोपहर के समय उनका 12 साल का पुत्र हर्ष ठाकोर अपने मित्रों के साथ मांडवराय मंदिर के पास क्रिकेट खेल रहा था। खेलते-खेलते अचानक गेंद मंदिर के अंदर चली गई। जिसके चलते हर्ष मंदिर के पीछे के हिस्से से अंदर जाने लगा। जैसे ही हर्ष मंदिर का दरवाजा कूद कर अंदर जा रहा था, अचानक उसका पैर फिसला और वह दरवाजे में लगे हुये नुकीले सलिए पर जा गिरा, जो की हर्ष की छाती में जा गिरा। सलिए के छाती में गिरने के कारण हर्ष की छाती से तेजी से खून बहने लगा। 
हर्ष को इस तरह लहू-लुहान देखकर दूसरे बालक ने अपने अन्य मित्रों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद सभी ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया। तुरंत ही हर्ष का परिवार और आसपास के सभी लोग मंदिर पहुँच गए थे और हर्ष को सलिए में से बाहर निकाला था। जिसके बाद तुरंत ही उसे 108 के माध्यम से जायडस अस्पताल ले जाया गया। पर वहाँ मौजूद डॉक्टर ने हर्ष को मृत घोषित किया। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बालक अपने दो बहनों का अकेला भाई था। हर्ष की बड़ी बहन की उम्र 15 साल जबकि छोटी बहन की उम्र 10 साल की है। अपने जिगर के टुकड़े को ऐसे ही बिना समय के मृत देख पूरे परिवार की हालत दुख के कारण दयनीय हो चुकी है। 
Tags: Ahmedabad