अहमदाबाद : पत्नी के नौकरी पर जाने के बाद एक विधवा रिश्तेदार पति से मिलने पहुंच जाती, जानें फिर क्या हुआ

पत्नी के नौकरी चले जाने पर बुआ की लड़की आती थी बहन के घर, युवती ने अभयम महिला हेल्पलाइन की ली मदद

राज्य में अनैतिक संबंधों के कई किस्से आए दिन सामने आते रह रहे है। ऐसा ही एक और किस्सा अहमदाबाद में सामने आया है। 181 महिला अभयम हेल्पलाइन में फोन करके शिकायत की है कि जब वह नौकरी पर जाती थी, तो कोई महिला उससे मिलने आती थी। जब पति के फोन में उसके फोटो देखे तो पता चला की वह उसके बुआ की विधवा बेटी है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के पूर्व इलाके में रहने वाली एक परिणीता जिसकी शादी सात साल पहले हो चुकी थी, उसने 181 अभयम में फोन किया था। युवती ने शिकायत की के जब वह नौकरी करने जाती थी, तो उसके पीछे कोई लड़की उससे मिलने आती थी। कुछ दिन बाद जब अपने पति के फोन में उस लड़की की फोटो देखी तो पता चला की वह उसके बुआ की ही बेटी थी। इस बारे में महिला हेल्पलाइन के काउंसिलरों ने पति को कानून की समज दी थी और इस तरह से नाजायज संबंध न रखने की सलाह दी थी। 
सात साल पहले हुई थी दोनों की शादी
रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद की परिणिता की शादी सागर नाम के युवक के साथ सात साल पहले हुई थी। जिन्हें एक संतान भी है। पति और पत्नी दोनों के काम का समय अलग-अलग होने के कारण जब युवती काम पर जाता तो सागर घर पर ही रहता था। एक दिन युवती को जानकारी मिली की सागर को मिलने के लिए हमेशा कोई लड़की आती है।
युवती ने की दोनों को समजाने का प्रयास, नहीं माने तो अभयम महिला की ली मदद
जांच करने के लिए पति और युवती को रंगे हाथ पकड़ने के लिए परिणीता नौकरी पर नहीं गई थी। इस दौरान उसके बुआ की बेटी उसके घर आई थी। पर बहन होने के नाते युवती को उस पर शंका नहीं गई और वह वहाँ से चली गई। एक दिन जब युवती ने सागर का फोन चेक किया तो उसमें उसे बुआ की लड़की और सागर के फोटो मिल आए थे। अपनी शादीशुदा ज़िंदगी बचाने के लिए युवती ने दोनों को समजाने का प्रयास किया। 
युवती द्वारा समजाने पर भी दोनों मानने को तैयार नहीं थे। इसके चलते युवती ने अभयम महिला हेल्पलाइन को फोन करके सारी जानकारी दी थी। जिसके बाद महिला हेल्पलाइन के काउंसिलरों ने दोनों को कडक भाषा में समजाया था। 
Tags: 0