भाजपा की जीत होने पर ये भाईसाहब ज़मीन पर लौटते हुए मंदिर पहुंचे, मन्नत पूरी की

भाजपा की जीत होने पर ये भाईसाहब ज़मीन पर लौटते हुए मंदिर पहुंचे, मन्नत पूरी की

इसके पहले भी मान चुके हैं कई मन्नत, 2 किलोमीटर तक लौटते हुये मंदिर पहुंचे

गुजरात में स्थानिक निकाय के चुनावों में भाजपा की भव्य जीत हुई हैं। इस साल भाजपा ने 2015 की तुलना में काँग्रेस को आधी सीट भी नहीं मिली हैं। गुजरात सरकार के विकास के कामो के चलते महानगरपालिका, नगरपालिका, तालुका पंचायत और जिला पंचायत में भाजपा का भगवा रंग लहेराया हैं। गुजरात में भाजपा की जीत से खुश होकर प्रचंड भाजपा के समर्थक ऐसे एक व्यक्ति ने अपनी अनोखी मन्नत पूर्ण की थी। 
अहमदाबाद के राजू पारेख हैं भाजपा के प्रखर समर्थक
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के असारवा गाँव में राजू पारेख अपने परिवार के साथ रहते हैं। नौकरी करके अपना गुजारा करने वाले राजू भाजपा के प्रचंड समर्थक हैं। उनका भाजपा के प्रति प्रेम इस कदर हैं की किसी भी तरह के चुनाव में वह भाजपा के उम्मीदवार को जिताने के लिए प्रचार करते हैं। भाजपा की जीत हो जाए इस लिए मानता भी रखते हैं। यह सभी बाधा भी ऐसी होती हैं की आसानी से पूर्ण नहीं की जा सकती। इस बार के निकाय चुनाव में भी उन्हों ने बाधा रखी थी की यदि भाजपा के पेनल की जीत होगी तो टेक सिविल के केम्पस में आए खोडियार माता के मंदिर में जमीन पर लौटते हुये जाएंगे। 
महानगरपालिका में भाजप की भव्य जीत होने के साथ ही राजू पारेख ने अपनी बाधा पूर्ण की थी। उन्होंने अपने घर से लौटते हुये माताजी के मंदिर पर पहोंच कर माता को वंदन किए थे। महत्व की बात यह हैं की राजू पारेख का घर मंदिर से 2 किलोमीटर दूर हैं। इसके पहले भी राजू पारेख ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के लिए, गृहमंत्री प्रदीपसिंह जडेजा की जीत के लिए और तीसरी मानता पूर्व विधायक रजनीकान्त पटेल की जीत के लिए रखी थी। 
चारों पार्षद रहे उपस्थित
जिस समय राजू पारेख अपनी मानता पूर्ण करने जा रहे थे। उस समय वोर्ड के चारो मेंबर वहाँ उपस्थित रहे थे। राजू पारेख का कहना हैं की वह पिछले कई सालों से इस इलाके में रह रहे हैं। यहाँ की सरकार ने कभी भी बजट को ध्यान में रखकर काम नहीं किया, पर लोगों की जरूरतों का ध्यान पहले रखा हैं। इसलिए ही वह भाजपा के प्रति प्रेम रखते हैं। 2024 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने इस लिए वह ऐसी ही कुछ मानता रखेंगे। 
Tags: