अहमदाबाद : नरेंद्र मोदी स्टेडियम के आसपास के दुकानदारों को मिला आय का नया स्त्रोत, पैसा दो सामान रखो!

अहमदाबाद : नरेंद्र मोदी स्टेडियम के आसपास के दुकानदारों को मिला आय का नया स्त्रोत, पैसा दो सामान रखो!

सामान रखने के बिजनेस हो रहे हैं काफी ज्यादा साइड इनकम

अहमदाबाद मे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट का माहौल जम चुका हैं। नए बने क्रिकेट स्टेडियम में लोग मेच देखने के लिए दूर दूर से आ रहे हैं। हालांकि स्टेडियम में जाने वाले लोगों को स्टेडियम में अपने साथ मोबाइल, पर्स या अन्य चीजें ले जाने की अनुमति नहीं हैं। इसके चलते लोगों को तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा हैं। हालांकि इस वजह से आसपास के स्थानिक लोगों को बिजनेस की एक नई स्कीम मिल गई हैं। 
45 हजार दर्शको के जाने की हैं अनुमति
स्टेडियम के आसपास के दूकानदारों ने लोगों के माल समान को सँभालकर रखने का नया बिजनेस शुरू कर दिया हैं। स्टेडियम में फिलहाल 45 हजार दर्शकों को जाने की अनुमति दी जा रही हैं। पर इनमें से कई लोगों के पास महंगे फोन और ब्लूटूथ होते हैं। पर स्टेडियम में नहीं ले जाने देने की अनुमति के कारण लोग दुविधा में पड़ गए हैं। इसलिए आसपास के दूकानदारों ने मात्र 50 रुपए में लोगों का सामान सँभालकर रखने का नया बिज़नस शुरू किया हैं। इससे दूकानदारों को एक्सट्रा इंकम करने का सुनहरा चांस मिला हैं। 
स्टेडियम के सामने ही आई हेर सलून की दुकान के मालिक पीयूष नाई ने बताया की स्टेडियम में लोग होते हैं उस दौरान कम बिलकुल नहीं होता हैं। ऐसे में लोगों के मोबाइल, केमेरा, बेग जैसी चीजें सँभालने के धंधे से काफी कमाई हो जा रही हैं। हालांकि जब तक मेच खतम नहीं हो जाती दुकान खुली रखनी पड़ती हैं। सभी दर्शक अपना सामान ले जाए उसके बाद ही दुकान बंद कर सकते हैं। 
Tags: