क्रिकेट : जब तीन भारतीय गेंदबाजों के बीच हुआ एक सैंडविच का बंटवारा, देखिये वीडियो

क्रिकेट : जब तीन भारतीय गेंदबाजों के बीच हुआ एक सैंडविच का बंटवारा, देखिये वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा टी20 भी बारिश के कारण कुछ देर के लिए बाधित रहा, उस समय की है ये घटना

भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 65 रनों से हरा दिया और भारत की जीत में सूर्यकुमार यादव, ऑलराउंडर दीपक हुड्डा और अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अहम भूमिका निभाई। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में बिना एक भी मैच खेले ऑस्ट्रेलिया से न्यूजीलैंड पहुंचे चहल ने शानदार गेंदबाजी कर लोगों का दिल जीत लिया। इस मैच में चहल ने कीवी टीम के दो विस्फोटक बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी। हालांकि इस महा मुकाबले के बीच टीम इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी एक साथ सैंडविच खाते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो गया वीडियो


माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर कल खेला गया दूसरा टी20 भी बारिश के कारण कुछ देर के लिए बाधित रहा, लेकिन इसके बाद मैच फिर से शुरू हो गया। हालांकि, ब्रेक के दौरान जब बारिश हुई तो कैमरामैन ने कैमरे को भारत के ड्रेसिंग रूम की ओर फोकस किया तो उस समय का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युजवेंद्र चहल सैंडविच खाते हुए और टीम के साथियों से बात करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद शार्दुल ठाकुर कुछ मिनट बाद वहां आए और चहल का बनाया सैंडविच खाया। हालांकि इतना ही नहीं उनके बगल में खड़े मोहम्मद सिराज भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने सैंडविच भी खाना शुरू कर दिया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि हंसी-मजाक के साथ-साथ खिलाड़ियों के बीच प्यार और भाईचारे का बंधन कितना मजबूत है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं

दो भारतीय खिलाड़ियों ने रखी जीत की नींव


मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 191 रन बनाए। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। सूर्यकुमार यादव 111 रन बनाकर इस मैच के हीरो बने। तो गेंदबाज दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लेकर न्यूजीलैंड की टीम को दबाव में ला दिया और अंत में टीम 20 ओवर में सिर्फ 126 रन ही बना सकी।

सूर्यकुमार यादव ने अपने टी20 करियर का दूसरा शतक लगाया


टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव की शानदार फॉर्म न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भी देखने को मिली। सूर्य ने महज 51 गेंदों पर 111 रन की शानदार पारी खेली और अपनी इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने महज 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। सूर्यकुमार यादव की पारी कैसे आगे बढ़ी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी दूसरी फिफ्टी महज 17 गेंदों में पूरी की। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 करियर का यह दूसरा शतक लगाया है।
Tags: