आईपीएल 2023 : एक बार फिर पीली जर्सी में दिखाई देंगे रविन्द्र जड़ेजा, खुद बताया सब सही!

आईपीएल 2023 : एक बार फिर पीली जर्सी में दिखाई देंगे रविन्द्र जड़ेजा, खुद बताया सब सही!

चेन्नई द्वारा आइपीएल 2023 की नीलामी से पहले जैसे ही जडेजा को रिटेन किया गया

आईपीएल 2023 को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फ्रेंचाइजी द्वारा आइपीएल की नीलामी से पहले रिलीज और रिटेन की प्रक्रिया चल रही हैं। इस समय सभी फैन्स एक बड़े सवाल के जूझ रहे थे। और वो सवाल था कि क्या सीएसके और रवींद्र जडेजा एक बार फिर साथ में दिखेंगे या ये रिश्ता यहीं ख़त्म हो जायेगा? क्या जड़ेजा एक बार फिर इस साल सीएसके के लिए खेलते नजर आएंगे या फिर कोई नई टीम की जर्सी में दिखेंगे। टीम मैनेजमेंट और कप्तान कूल धोनी ने सभी फैन्स को बड़ा तोहफा देते हुए ये सुनिश्चित कर दिया कि रवींद्र जडेजा सीएसके में ही रहेंगे। सीएसके की टीम ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आइपीएल 2023 के रिटेन कर लिया है। अब खुद जडेजा ने ट्विटर के माध्यम से कह है की सब कुछ ठीक है।
 

रिटेन किए जाने के बाद जडेजा का रिएक्शन

 
आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को अपनी रिलीज किए गए खिलाड़ियों लिस्ट सौंप दी। सीएसके ने जडेजा को रिटेन कर लिया है। सीएसके ने ट्वीट कर कहा- आठवां आश्चर्य हमारे साथ रहेगा। दरअसल, जडेजा का जर्सी नंबर 8 है।
चेन्नई द्वारा आइपीएल 2023 की नीलामी से पहले जैसे ही जडेजा को रिटेन किया गया वैसे ही रवींद्र जडेजा ने ट्वीट कर अपने फैंस के लिए प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीटर पर टीम के कप्तान एमएस धौनी के साथ अपनी तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा Everything is fine???? #RESTART
 

अफवाह थी कि सीएसके से अलग हुए जड़ेजा

 

गौरतलब है कि आइपीएल के पिछले संस्करण में लीग शुरू होने से दो दिन पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़कर टीम की कमान जड़ेजा को दे दी थी लेकिन बतौर कप्तान जडेजा का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। टीम के खराब प्रदर्शन के बाद जडेजा ने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी और फिर एमएस धौनी ने जिम्मेदारी संभाल ली थी। इसके बाद उन्हें टीम में भी जगह नहीं मिली। इसके बाद से ये उम्मीद लगाई जा रही थी कि शायद जड़ेजा फिर इस पीली जर्सी में ना दिखाई दें! हालांकि मैनेजमेंट ने हर बार इन खबरों पर विराम लगाने की कोशिश की, लेकिन अब जडेजा और सीएसके के ट्वीट ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है।