सेमीफाइनल में हार के बाद रोने लगे कप्तान रोहित, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

सेमीफाइनल में हार के बाद रोने लगे कप्तान रोहित, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया

एडिलेड ओवल में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 16 ओवर में एक भी विकेट गंवाए बिना मैच जीत लिया। वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस हार के बाद रोते नजर आए। मैच के बाद उनकी रोती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रोहित-राहुल की नाकाम जोड़ी 


एडिलेड ओवल में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत की ओपनिंग जोड़ी पूरी तरह विफल रही।इस बड़े मैच में कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल न तो तेजी से रन बना सके और न ही क्रीज पर टिके रहे। इस बड़े मैच में केएल राहुल 5 गेंदों में 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जबकि कप्तान रोहित शर्मा 28 गेंदों में 27 रन की धीमी पारी खेलकर आउट हो गए। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारकर भारतीय टीम इस विश्व कप से बाहर हो गई थी। ये हालत लगभग हर मैचों में रहा।

इंग्लैंड की आक्रामक शुरुआत


स्कोर का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने पहले ही ओवर से अपने इरादे साफ कर दिए और भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाना जारी रखा। पावरप्ले में ही इंग्लैंड की टीम ने 63 रन बनाए और उनका आक्रमण जारी रहा। शुरुआत में हेल्स ने ज्यादा आक्रमण किया और बटलर ने भी शानदार पारी खेली, धीरे-धीरे बटलर भी उनके रंग में आ गए और आक्रामक शॉट मारने लगे। बटलर ने 49 गेंदों पर 80 रन की नाबाद पारी खेली जबकि हेल्स ने भी 47 गेंदों पर 86 रन की नाबाद पारी खेली।
Tags: