क्रिकेट : प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हुए घायल

क्रिकेट : प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हुए घायल

सेमीफाइनल में खेलने को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, रोहित पूरी तरह से ठीक हैं और सेमीफाइनल में खेलेंगे

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी टी20 विश्व कप का हिस्सा है और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 नवंबर को सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। टीम के सभी खिलाड़ी इस वक्त सेमीफाइनल की तैयारियों में जुटे हुए हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरन भारतीय टीम की ओर से एक परेशान करने वाली जानकारी सामने आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नेट्स प्रैक्टिस के दौर घायल हो गये।

प्रैक्टिस बीच में छोड़कर गये रोहित


आपको बता दें कि रोहित उस समय घायल हो गये जब उनको टीम के थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु उन्हें थ्रो डाउन करा रहे थे। इसी दौरान उनकी एक गेंद रोहित शर्मा के हाथ में लग गई जिसके बाद वो अपना हाथ पकड़ कर वहीं बैठ गए और उस पर बर्फ से सिंकाई करनी पड़ी। इसके बाद प्रैक्टिस को बीच में ही छोड़कर वापस लौट गए। इस दौरान टीम के फिजियो नितिन पटेल ने उनके हाथ पर चोट वाली जगह आईस पैक से सिकाई की। इसके बाद से कयास लगाये जा रहे थे कि शायद रोहित इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलते हुए न दिखाई दे पर अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल रोहित पूरी तरह फिट है और कुछ देर बाद ही रोहित फिर से प्रैक्टिस में लौट आए थे।

रोहित शर्मा पूरी तरह फिट


रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला खेलेंगे और फिटनेस को लेकर कोई संदेह नहीं है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक उस तरह से बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। अब नॉकआउट मुकाबलों में वो अपने रनों के सूखे को खत्म करना चाहेंगे।

भारत और इंग्लैंड पहली बार खेलेंगे सेमीफाइनल


बता दें कि भारत को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच यह नॉकआउट मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप में 10 साल बाद एक-दूसरे से भिड़ेंगी जबकि नॉकआउट स्टेज में पहली बार दोनों का आमना-सामना होगा।