आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 : भारत से मिली हार के बाद टूट गये बंगलादेशी फैंस और खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 : भारत से मिली हार के बाद टूट गये बंगलादेशी फैंस और खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बर्षाबाधित मैच में भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से हराया

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कल एडिलेड में हुए मैच में भारत ने बारिश से प्रभावित मैच में बांग्लादेश को 5 रन से हरा दिया। एक समय मैच जीत रहे बांग्लादेश को बरसात की कहल भारी पड़ी। बांग्लादेशी क्रिकेटर्स और फैंस भारत की इस बेहद करीबी हार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाए। टीम इंडिया के खिलाफ इतने करीबी टी20 वर्ल्ड कप 2022 मैच में हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी और फैंस बुरी तरह टूट पड़े और रोने लगे।

बांग्लादेशी खिलाड़ी और प्रशंसक दिखाई दिए हताश 


मैच के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर्स और फैंस का रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ इस टी20 वर्ल्ड कप मैच को जीतने के लिए आखिरी ओवर में 20 रनों की जरूरत थी। बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नूरुल हसन और तस्कीन अहमद क्रीज पर मौजूद थे। ये ओवर भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह कर रहे थे। नुरुल हसन और तस्कीन अहमद ने काफी कोशिश की, लेकिन वे इस ओवर में 14 रन ही बना सके। भारत ने इस रोमांचक मुकाबले को 5 रन से जीत लिया।

वीडियो हुए वायरल


सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें बांग्लादेशी प्रशंसक और खिलाड़ी भारत से मिली हार के बाद भावुक नजर आ रहे हैं। कुछ बांग्लादेशी प्रशंसकों को रोते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच बांग्लादेश की हार के बाद एक नन्ही बच्ची अपने पिता की गोद में बैठ कर रोती हुई नजर आ रही है। इसके बाद लड़की के पिता ने उसे चुप करा दिया।

तस्कीन अहमद की आंखों से आंसू भी बहने लगे


गौरतलब है कि फैंस के अलावा बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की आंखों से आंसू बहने लगे। इसके अलावा बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी मैदान पर मैच के बाद उदास और टूटे हुए देखे गए हैं। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी हार के बाद काफी भावुक नजर आए। शाकिब अल हसन ने मैच के बाद कहा कि हर बार जब हम भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते हैं तो यही कहानी होती है।
Tags: