क्रिकेट : पैर में प्लास्टर के साथ जड़ेजा ने साझा की अपनी फोटो, फैन्स ने की जल्द वापसी की कामना

क्रिकेट : पैर में प्लास्टर के साथ जड़ेजा ने साझा की अपनी फोटो, फैन्स ने की जल्द वापसी की कामना

एशिया कप के दौरान चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गये हैं जड़ेजा, टी२० विश्वकप में भी नहीं मिली जगह

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। एशिया कप के दौरान चोटिल हुए जड़ेजा अब ठीक होने लगे हैं। जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं। वे एशिया कप में शुरुआती दो मैच खेलकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। चोट के कारण जडेजा को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है।

 फैंस ने की जल्दी स्वस्थ होने की कामना


टीम इंडिया के सुपर स्टार खिलाड़ी रहे रविंद्र जडेजा ने अपने घुटने की सर्जरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। जडेजा ने कहा है कि उनकी सर्जरी बेहद सफल रही है। सर रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है और अपने चाहने वालों को अपडेट दिया है। जडेजा ने इमोशनल मैसेज लिखा है, उन्होंने लिखा कि एक समय में एक ही कदम उठा रहा हूं। रविंद्र जडेजा के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। जडेजा के फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

फिलहाल टीम में वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं 


गौरतलब है कि घुटने की सर्जरी के बाद रवींद्र जडेजा स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। एशिया कप के दौरान जडेजा के घुटने में चोट लग गई थी। इस चोट के कारण वह न सिर्फ एशिया कप बल्कि टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। उनके मैदान पर वापसी की तारीख का पता तब चलेगा जब वह सर्जरी से ठीक होने के बाद एनसीए को रिपोर्ट करेंगे। रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी है। सौराष्ट्र में जन्मे जडेजा लेफ्ट आर्म स्पिन ऑलराउंडर हैं। उन्होंने अभी तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में तीन शतक और 17 अर्धशतकों की मदद से 2523 रन बनाए हैं, जबकि 242 विकेट लिए। वनडे में उन्होंने 13 अर्धशतकों की बदौलत 2447 रन बनाए और 189 विकेट लिए थे। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 51 विकेट लेने के साथ-साथ 457 रन बनाए हैं। वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ चुके हैं।