क्रिकेट : इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच टेस्ट में बल्लेबाज ने खेला ऐसा शॉट की गेंद सीधे पहुंची बीयर पीने!

क्रिकेट : इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच टेस्ट में बल्लेबाज ने खेला ऐसा शॉट की गेंद सीधे पहुंची बीयर पीने!

दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड का स्कोर 318/4 रहा

इस समय इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकबला इंग्लैंड ने जीत लिया है जबकि दूसरा टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला जा रहा है। इस टेस्ट के पहले दिन गज़ब का रोमांच देखने को मिल रहा है। दुसरे मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम पहले बैटिंग कर रही है और पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम का स्कोर 300 पार चला गया है। एक समय न्यूजीलैण्ड की हालत अच्छी नहीं थी। न्यूजीलैंड की टीम ने 169 पर अपने चार विकेट गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद टॉम ब्लंडल और डिरेल मिचेल के बीच में जबरदस्त पार्टनरशिप हुई। जब टीम का स्कोर 210 पर चार विकेट था, उस वक्त एक गजब का सीन देखने को मिला।

आपको बता दें कि इस मैच में एक गजब का नज़ारा देखने को भी मिला। हुआ ऐसा कि यहां बल्लेबाज ने ऐसा शॉट मारा कि बॉल सीधा स्टैंड्स में बैठी महिला के बीयर के पाइंट में जाकर गिरी। इंग्लैंड के बॉलर जैक लीच की बॉल पर डिरेल मिचेल ने सिक्स मारा। बॉल सीधा स्टैंड्स में जाकर गिरी, लेकिन वहां पर एक महिला अपनी बीयर की पाइंट लेकर बैठी थी। बॉल सीधा उसमें ही जा गिरी। ये देखकर हर कोई हंसने लगा।

इसके बाद हर कोई हँसे जा रहा था। इंग्लैंड के खिलाडी भी अंपायर को इशारा कर बता रहे थे कि बॉल महिला के बीयर के गिलास में जाकर गिरी है। इसके बाद जब बॉल वापस आई, तब अंपायर ने उसे तौलिये से साफ किया। हालांकि इस घटना से इंग्लैंड को नुकसान हुआ। बीयर में जाने के बाद बॉल गिली हुई। इसके बाद बॉल उसके बाद स्विंग नहीं हुई और अंपायर ने उसे बदलवाया भी नहीं। खास बात ये भी हुई कि इसके बाद न्यूजीलैंड का कोई विकेट भी नहीं गिरा।

दिन का खेल खत्म होने के बाद न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज डिवॉन कॉन्वे ने कहा कि हम भी हैरान थे कि किसी ने बॉल नहीं बदली, वो भी तब जब अभी कोविड के प्रोटोकॉल लागू हैं। दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड का स्कोर 318/4 रहा।

Tags: