आईपीएल में हैट्रिक लेने के बाद मजेदार पोज देने वाले यजुवेंद्र चहल के दीवाने हो गए हैं क्रिकेट प्रेमी!

आईपीएल में हैट्रिक लेने के बाद मजेदार पोज देने वाले यजुवेंद्र चहल के दीवाने हो गए हैं क्रिकेट प्रेमी!

हैट्रिक लेने के बाद चहल मैदान में ठीक वैसे ही लेट गए, जैसे 2019 वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान बाउंड्री लाइन के पास लेटे थे

आईपीएल २०२२ में कल राजस्थान और कोलकत्ता के बीच खेले गये मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने तहलका मचा दिया। युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए आईपीएल के इस सीजन की पहली और आईपीएल के इतिहास की यह 21वीं हैट्रिक अपने नाम की। चहल के इस प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को 7 रनों से हराया।
आपको बता दें कि पारी के 17वें ओवर और अपने चौथे ओवर में चहल ने श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को लगातार गेंदों पर आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की। चहल गेंदबाजी के अलावा अपने अंदाज मजाकिया के लिए भी जाने जाते है। जब चहल ने पैट कमिंस का विकेट लेकर अपनी हैट्रिक पूरी की, तो उनका सेलिब्रेशन देखते बनता था। चहल ने खुशी के मारे दौड़ते हुए अपना एक पुराना मीम दोहरा दिया।
आपको बता दें कि हैट्रिक लेने के बाद चहल मैदान में ठीक वैसे ही लेट गए, जैसे 2019 वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान बाउंड्री लाइन के पास लेटे थे। चहल के इस तरह आराम फरमाने का आराम लोगों को काफी पसंद आया था, तब काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स बने थे। केकेआर के खिलाफ मैच की समाप्ति के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में उन्होंने इस मीम का जिक्र किया।
मैच की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर के शानदार शतक के बदौलत पांच विकेट पर 217 रन बनाए। बटलर ने 61 गेंदों पर 9 चौकों और पांच छक्कों समेत 103 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा संजू सैमसन ने 38 और शिमरॉन हेटमायर ने नाबाद 26 रनों का योगदान दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से सुनील नरेन ने सबसे ज्यादा दो खिलाड़ियों को आउट किया। इसके जवाब में केकेआर की टीम 19.4 ओवरों में 210 रनों पर ढेर हो गई। कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 85 और एरॉन फिंच ने 58 रनों का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से युजवेंद्र चहल ने 40 रन देकर पांच विकेट चटकाए। वहीं, आईपीएल डेब्यू कर रहे ओबेद मैक्कॉय ने दो खिलाड़ियों को आउट किया।