आईपीएल २०२२ : वार्नर हुए आउट तो बेटी लगी रोने, आप भी देखिये इमोशनल वीडियो

आईपीएल २०२२ : वार्नर हुए आउट तो बेटी लगी रोने, आप भी देखिये इमोशनल वीडियो

आईपीएल 2022 का 27वें मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया जिसमें दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 190 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में दिल्ली 20 ओवर में 173 रन ही बना पाई। इस मैच में दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर ने को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में वह भी आउट हो गए और उनके जाने के साथ ही आरसीबी ने मैच में वापसी कर ली।
आपको बता दें कि इस मैच में दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर एकमात्र बल्लेबाज थे जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। वार्नर ने मैच में 38 गेंदों में 66 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। वार्नर के प्रदर्शन ने दिल्ली की जीत की उम्मीद जगाई, लेकिन वे अंततः आउट हो गए और टीम 16 रन से मैच हार गई। जब वार्नर हसरंगा की गेंद पर रिवर्स स्वीप मारने की कोशिश में आउट हुए तब वॉर्नर की बेटी ने ऐसा रिएक्शन दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वार्नर का आउट होना मैदान के बाहर दर्शकों के साथ मैच देख रहो उनकी बेटी एवी देख नहीं पाई और रोने लगी। यहां तक कि वॉर्नर की सबसे छोटी बेटियां भी अपने पिता के आउट होने से खुश नहीं थीं।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच को 16 रन से जीत लिया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए। 190 रन के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बना पाई। इस जीत के हीरो रहे आरसीबी के दिनेश कार्तिक जिन्होंने 66 रन बनाए।
Tags: