शतक ठोकने के बाद राहुल के अजीबो-गरीब सेलिब्रेशन की इंटरनेट धूम, गावस्कर ने दी यह सलाह

शतक ठोकने के बाद राहुल के अजीबो-गरीब सेलिब्रेशन की इंटरनेट धूम, गावस्कर ने दी यह सलाह

शनिवार को खेली गई लखनऊ और मुंबई के बीच खेले गए मैच में लखनऊ के कप्तान राहुल ने शानदार शतक बनाया था। हालांकि इस शतक के बाद राहुल का अजीबोगरीब सेलिब्रेशन लोगों की चर्चा का कारण बना है। अक्सर अपने शतक के बाद राहुल अपने दोनों हाथ अपने कानों पर रख कर मानो लोगों की टीका को नजरअंदाज करते हो ऐसा सेलिब्रेशन करते है। जो लोगों के बीच काफी चर्चा का कारण बना हुआ है। 
मुंबई के खिलाफ खेली गई मैच में लखनऊ के कप्तान राहुल ने 5 सिक्स और 9 चौके की मदद से 60 गेंदो में 103 रन बनाए थे। राहुल के शानदार शतक के बदौलत लखनऊ ने 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे। जिसके उत्तर में मुंबई की टीम 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 181 रन ही बना पाई थी। इस तरह लखनऊ ने 18 रनों से मैच जीत लिया था। 
राहुल के इस सेलिब्रेशन के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें शुरू हो गई। कई लोगों ने राहुल के इस सेलिब्रेशन को फुटबॉल प्लेयर फिलिप कोटिन्हो द्वारा किए जाने वाले सेलिब्रेशन की कॉपी कहते है। तो कई लोगों का कहना है की टीका करने वाले लोगों की आवाज को दूर करने के लिए राहुल इस तरह का सेलिब्रेशन करते है। हालांकि राहुल के इस सेलिब्रेशन पर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने अपना ही सुझाव दिया है। उन्होंने कहा कि शतक मारने के बाद तो मैदान पर हर जगह आपकी तारीफ ही होती है। वह तो आपको सुननी ही चाहिए। इसके विपरीत जब आप शून्य पर या कम स्कोर पर आउट होते है, तो आपको अपने काम बंद करने चाहिए। 
राहुल के शतक पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। राहुल की कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी और उनके पिता सुनील शेट्टी ने भी राहुल की शतक की तारीफ की थी। इसके अलावा भी अन्य कई खिलाड़ियों ने भी राहुल के इस शानदार शतक की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था। 
Tags: