आईपीएल २०२२ : गुजरात टाइटन्स ने दिखाया दम, अंकतालिका पर शीर्ष पर, जानिए बाकी टीमों की स्थिति

आईपीएल २०२२ : गुजरात टाइटन्स ने दिखाया दम, अंकतालिका पर शीर्ष पर, जानिए बाकी टीमों की स्थिति

पर्पल और ऑरेंज कैप अभी भी राजस्थान के खिलाड़ियों के पास

इस साल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में पहली बार शिरकत कर रही नई टीमों गुजरात टाइटन्स और लखनऊ जायंटस ने जबरदस्त खेल दिखाया है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटन्स आईपीएल के 15वें सीजन में हावी रही है। गुजरात ने गुरुवार को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आईपीएल 2022 अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इससे पहले राजस्थान टॉप पर था।
अब गुजरात की टीम के 5 मैचों में से 4 जीत के साथ कुल 8 अंक हो गए हैं, जबकि दूसरे से छठे स्थान पर रहने वाली टीमों के खाते में 6-6 अंक हैं। अन्य टीमों की बात करें तो चौथी जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर आ चुकी है। कोलकाता नाइट राइडर्स दूसरे स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स सीजन की दूसरी हार के साथ तीसरे स्थान पर खिसक चुकी है। पंजाब चौथे, लखनऊ पांचवें और बैंगलोर छठे स्थान पर हैं। दो टीमों के पास चार और चेन्नई के पास दो अंक हैं। मुंबई का खाता अब तक नहीं खुला है।
वहीं ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की बात करें तो पर्पल और ऑरेंज कैप अभी भी राजस्थान के खिलाड़ियों के पास हैं। राजस्थान के युजवेंद्र चहल इस सीजन में 12 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। साथ ही राजस्थान के ओपनर जोस बटलर इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। जबकि गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं। शिवम दुबे तीसरे और गिल चौथे स्थान पर हैं।
Tags: