दिल्ली और कोलकाता के मैच में दिखाई दी एक और मिस्ट्री गर्ल, दीवाने हुये है फैंस

दिल्ली और कोलकाता के मैच में दिखाई दी एक और मिस्ट्री गर्ल, दीवाने हुये है फैंस

इंडियन प्रिमियर लीग के 15वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच हुई मैच में दिल्ली ने बड़े अंतर से मैच जीत लिया था। हालांकि सोशल मीडिया पर दिल्ली की जीत के अलावा एक और बात की चर्चा ने ज़ोर पकड़ा था। जो की मैच के दौरान टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाली एक मिस्ट्री गर्ल के बारे में होने वाली चर्चा। खेल के दौरान कुछ ही समय के लिए दिखाई दी यह मिस्ट्री गर्ल हर किसी को अपने रिएक्शन के चलते कायल का रही है। 
सोशल मीडिया पर युवती की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। मैच के दारुयन जब दिल्ली की और से खेल रहे कुलदीप यादव ने एक बड़ा अंतर काटकर एक शानदार कैच लपका था, तभी इस मिस्ट्री गर्ल पर केमेरामेन ने फोकस किया था, जिसके चलते स्क्रीन पर कुछ समय तक यहीं लड़की दिखाई दे रही थी। 
युवती की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से हर कोई केमेरामेन का धन्यवाद व्यक्त कर रहा है। निश्चित अंतराल पर केमेरामेन भीड़ में से ढूंढकर कोई न कोई नई मिस्ट्री गर्ल हमें लगभग हर मैच में दिखाते ही रहते है। जिसके चलते आईपीएल के केमेरामेन भी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी छाए हुये है और उनके ऊपर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे है।
Tags: