आईपीएल २०२२ : राहुल तेवतिया ने एक बार फिर पंजाब से छिना मैच, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

आईपीएल २०२२ :  राहुल तेवतिया ने एक बार फिर पंजाब से छिना मैच, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

सहवाग से लेकर वान सभी हुए राहुल के दीवाने, राहुल ने दोहराया २०२० का कारनामा, लोग कह रहे ”राहुल की पंजाब से है व्यक्तिगत दुश्मनी”

IPL 2022 हर बीते दिन के साथ और अधिक रोमांचक होते जा रहा है। कल गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गये आईपीएल के 16वें मैच में गुजरात टाइटन्स ने बेहद रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने आखरी गेंद 6 विकेट से हरा दिया। गुजरात के लिए मैच के हीरो बने मैच की अंतिम दो गेंदों पर लगातार दो सिक्स लगाकर टीम को रोमांचक जीत दिलाने वाले राहुल तेवतिया। राहुल ने २०२० में किये अपने ही कारनामें को दोहराते हुए एक बार फिर पंजाब को “हाथ आया पर मुंह ना लगा” मुहावरे का जीवंत चित्रण दे दिया।  मैच जब अपने अंतिम ओवर में था तब गुजरात को जीत के लिए 19 रन चाहिए था और गुजरात की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे थे हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर। पंजाब के लिए गेंदबाजी करने का जिम्मा ओडियन स्मिथ के पास था। इसके बाद ये ओवर इस आईपीएल का सबसे रोमांचक ओवर बन गया। अनत में गुजरात को 2 गेंदों पर 12 रन चाहिए थे। फिर तो राहुल तेवतिया ने डीप मिड विकेट पर और फिर डीप मिड विकेट पर सिक्स लगाकर गुजरात को मैच जीता दिया।
इस मैच के बाद तो सोशल मीडिया पर मानो मीम्स की बाढ़ आ गयी। लोग राहुल तावेतिया को लेकर तरह तरह के मीन्स बना रहे है। इनमें आम लोगों के साथ साथ सेलेब्रिटी और पूर्व खिलाडी भी शामिल है। आइये देखते है कुछ रोचक मीम्स



इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करते हुए पंजाब किंग्स 9 विकेट खोकर 189 रन का स्कोर बनाया। पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने सर्वाधिक रन बनाएं । लिविंग स्टोन ने 21 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जड़ते हुए 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 64 रन की पारी खेली वहीं धवन ने 35 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी हुई। राहुल चाहर ने अंत में 22 रनों की पारी खेलकर टीम को 189 रनों के स्कोर तक पहुंचाया। गुजरात की ओर से राशिद खान ने 3 विकेट चटकाए।
Tags: