आईपीएल २०२२ : जानिए कल के जीत के बाद शाहरुख़ खान ने पेट कमिंग्स को लेकर क्या कहा?

आईपीएल २०२२ : जानिए कल के जीत के बाद शाहरुख़ खान ने पेट कमिंग्स को लेकर क्या कहा?

कल के थ्रिलर मुकाबले में कमिंग्स ने धमाकेदार पारी खेलकर मुंबई के हाथों से जीत छीन ली

इंडियन प्रीमियर लीग में कल का मैच एक थ्रिलर था, जिसमें आखिरी में आए केकेआर के बल्लेबाज पैट कमिंस ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए मैच को आसानी से जीत लिया और मुंबई को टूर्नामेंट में एक और हार का सामना करना पड़ा। इस आईपीएल में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस के लिए यह पहला मैच था।
आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे पैट कमिंस ने गेंदबाजी में 4 ओवर फेंके और 49 रन देकर दो विकेट लिए, लेकिन उनकी बल्लेबाजी अलग स्तर पर रही। उन्होंने महज 15 गेंदों में 6 छक्कों और 4 चौकों की मदद से नाबाद 56 रन की पारी खेली और संकट में फंसे मैच को आसानी से जीत लिया। पैट कमिंस के इस ऑलराउंडर प्रदर्शन के बाद टीम के मालिक अभिनेता शाहरुख खान काफी खुश थे। इस जीत के साथ केकेआर अंक तालिका में नंबर एक टीम बन गई है। केकेआर का रन रेट अब +1.102 हो गया है।
अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी टीम की शानदार जीत के बाद एक शानदार फेसबुक पोस्ट लिखा, लिखा- वाह फिर से! कोलकाता नाइट राइडर्स! ये लड़का पैट कमिंस, मैं भी आंद्रे रसेल की तरह नाचना चाहता हूं और बाकी खिलाड़ियों की तरह तुमको गले लगाना चाहता हूं। शानदार प्रदर्शन केकेआर और इसके अलावा क्या कहूं। 'PAT' DIYE CHAKKE।' KKR vs MI
मैच की बात करें तो केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी और तिलक वर्मा व कीरोन पोलार्ड की नाबाद विस्फोटक पारी के दम पर मुंबई की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 161 रन बनाया। जिसके जवाब में केकेआर की टीम ने वेंकटेश अय्यर और पैट कमिंस की अर्धशतकीय पारी के दम पर 24 गेंद शेष रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया। 14वें ओवर तक केकेआर पर मुंबई का पलड़ा भारी था, लेकिन आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद जब पैट कमिंस क्रीज पर उतरे तो उन्होंने छक्कों और चौकों की बरसात कर दी। कमिंस ने केवल 14 गेंदों में अर्धशतक जड़कर आईपीएल में संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले खिलाड़ी बन गये। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल के 2018 में बनाये सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।