आईपीएल २०२२ : नेहरा की सादगी पर दुनिया फिदा, जानिए क्यों वायरल हो रहे हैं गुजरात जायंटस के कोच

आईपीएल २०२२ : नेहरा की सादगी पर दुनिया फिदा, जानिए क्यों वायरल हो रहे हैं गुजरात जायंटस के कोच

दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले, आशीष नेहरा की सिर्फ एक कागज के साथ गेम प्लान बनाते दिखे, फैन्स ने कहा जमीन से जुड़ा है बंदा, कोई ढोंग नहीं

आईपीएल २०२२ में आई दोनों नई टीमों में से एक गुजरात टाइटंस ने पहले दो मैच जीतकर अपनी छाप छोड़ी है। फैंस गुजरात के कप्तान हार्दिक और कोच आशीष नेहरा के खास गेम प्लान और उनके अप्रोच की तारीफ कर रहे हैं। अब दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले, आशीष नेहरा की सिर्फ एक कागज के साथ गेम प्लान बनाने और किसी भी तरह के डिजिटल गैजेट की मदद के बिना खिलाड़ियों को समझाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसके चलते फैंस यह भी कह रहे हैं कि करोड़ों रुपये की फ्रेंचाइजी किसी भी तरह का झूठा ढोंग नहीं करती और सिर्फ गेम प्लान बनाकर जीत जाती है। वहीं नेहराजी का ये सादगी भरा अंदाज भी वायरल हो रहा है।
बता दें कि आशीष नेहरा गुजरात टाइटंस के कोच हैं और वह ड्रेसिंग रूम में भी सक्रिय नजर आ रहे हैं। टीम के मेंटर के रूप में गैरी कर्स्टन के साथ मिलकर उन्होंने एक रणनीति बनाकर टीम को लगातार 2 मैच जीतने में मदद की है। आशीष नेहरा की एक चिट्ठी के साथ एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह खिलाड़ियों के साथ एक खास प्लान पर चर्चा कर रहे हैं। फैंस को इस मामले में टीम की सादगी काफी पसंद आई है।
प्रशंसक कह रहे हैं कि गुजरात अन्य फ्रेंचाइजी की तरह नकली लैपटॉप और अन्य गैजेट्स का उपयोग करने के बजाय एक साधारण योजना बनाकर टीम को जीत की ओर ले जा रहे है। वहीं गुजरात टाइटंस के सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्रंचाइजी ने आशीष नेहरा की नारियल पानी पीते हुए एक फोटो शेयर किया है जो फैन्स को बहुत पसंद आ रही है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहे हैं।
मैच की बात करें तो 2 अप्रैल को हुए मैच में गुजरात की टीम ने भी जीत हासिल की थी। इसी दिन, भारत ने 2011 में एकदिवसीय विश्व कप भी अपने नाम किया था। उस दिन आशीष नेहरा टीम में थे जबकि गैरी कर्स्टन टीम के मुख्य कोच थे। बता दें कि आशीष नेहरा को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स बने हुए हैं। और इसके अलावा उनके कुछ इंटरव्यूज भी वायरल हो रहे हैं। शनिवार को खेले गए आईपीएल-15 डबल हेडर के दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हरा दिया। जीटी ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करने से पहले 172 रनों का लक्ष्य रखा। जिसमें शुभमन गिल ने 84 रनों की शानदार पारी खेली। उसके बाद रन चेज में दिल्ली की शुरुआत खराब रही और लोकी फर्ग्यूसन ने कुल 4 विकेट लेकर दिल्ली टीम के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी। आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने लगातार दूसरा मैच जीतकर शानदार शुरुआत की है।
Tags: