आईपीएल 2022 के लिए फिट हो गए हैं हार्दिक भाई!

आईपीएल 2022 के लिए फिट हो गए हैं हार्दिक भाई!

आईपीएल के नए सीजन को शुरू होने के लिए अब कुछ ही दिन बाकी है। इस बार आईपीएल में दो नई टीम गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स भी हिस्सा ले रहे है। हालांकि गुजरात के कप्तान हार्दिक पंडया की फिटनेस ने टीम की चिंता में काफी इजाफा किया था। पर अब फिलहाल किए यो-यो टेस्ट को हार्दिक ने पास किया था। जिसके चलते टीम की चिंता खतम हो गई थी। हार्दिक पंडया अपनी फिटनेस साबित करने के लिए बेंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडेमी पहुंचे थे। 
आईपीएल के पहले हार्दिक ने फिटनेस साबित करने के लिए बॉलिंग भी की थी। जिसके चलते वह पूरी तरह से फिट साबित हुये थे। आईपीएल के पहले बीसीसीआई यह सुनिश्चित करना चाहती है की हर खिलाड़ी पूरी तरह से फिट होकर टीम के लिए खेलने उतरे। बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार, जो खिलाड़ी चोटिल थे। उनके लिए यह फिटनेस टेस्ट पास करना काफी जरूरी था। आईपीएल के लंबे और थका देने वाले सीजन के पहले खिलाड़ियों की ओवरऑल फिटनेस की समीक्षा करनी काफी जरूरी थी। 
हार्दिक ने एनसीए के अधिकारियों द्वारा बॉलिंग करने नहीं कहा गया था, इसके बावजूद उन्होंने लंबे समय तक तकरीबन 135 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी की थी। इसके अलावा अंडर19 वर्ल्ड कप के भूतपूर्व कप्तान और दिल्ली केपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शो को यो-यो टेस्ट निष्फल रहे थे। हालांकि इसके बाद भी वह आईपीएल में खेलने के लिए अनुकूल रहेंगे।