आईपीएल में अहमदाबाद टाइटंस; कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या और सुरेश रैना पहली पसंद

आईपीएल में अहमदाबाद टाइटंस; कप्तान के रूप में हार्दिक पंड्या और सुरेश रैना पहली पसंद

चार बार की चैम्पियन सीएसके ने नहीं किया है सुरेश रैना को रिटेन, हार्दिक पंडया के ना खेल पाने की स्थिति में कप्तान के तौर पर बैकअप के तौर पर सुरेश रैना है अहमदाबाद टीम प्रबंधन की पसंद

इस बार की आईपीएल प्रतियोगिता में अहमदाबाद टाइटंस टीम भी शामिल होने जा रही है। टीम के कर्ताधर्ताओं ने खिलाड़ियों के चयन और उससे संबंधित योजना बनानी शुरू कर दी है। शनिवार और रविवार को आयोजित होने वाली नीलामी की प्रक्रिया में किन किन खिलाड़ियों पर दाव आजमाना है इसको लेकर भी तैयारी हो चुकी है। बता दें कि टीम ने नीलामी से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल और अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान को रिटेन किया है। इससे पहले हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेला करते थे जबकि शुभ्मन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते थे। उधर राशिद सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से मैदान पर उतरते थे। अगले कुछ दिनों में होने वाली नीलामी के दौरान अहमदाबाद टाइटंस की नजर सुरेश रैना पर टिकी हुई है, ऐसा बताया जा रहा है। 
गौरतलब है कि सुरेश रैना इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में खेला करते थे। लेकिन चार बार की चैंपियन टीम ने रैना को रिटेन नहीं किया है। उधर अहमदाबाद टाइटंस के प्रबंधक सुरेश रैना को अपने में शामिल करके कप्तान  के रूप में उन्हें बैकअप में भी रखना चाहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यदि किसी कारणवश हार्दिक पंड्या खेल में सक्षम नहीं रहते तो उनके स्थान पर रैना का अनुभव काम लग सकता है। 
गौरतलब है कि सुरेश रैना आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले चोटी के तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं। अब तक खेले 205 मैचों में रैना ने 33 रनों के औसत के साथ 137 की स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए है। इसमें एक शतक और 39 अर्द्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 506 चौके और 203 छक्के भी जड़े हैं।