हार्दिक बने अहमदाबाद टीम के कप्तान, समर्थकों से किया यह प्रोमिस

हार्दिक बने अहमदाबाद टीम के कप्तान, समर्थकों से किया यह प्रोमिस

आईपीएल की इस बार की सीजन कुछ खास होने वाली है। क्योंकि इस बार की सीजन में पहले की तरह 8 टीमों के स्थान पर अब 10 टीमें खेलेगी। आईपीएल के नए संस्करण में अहमदाबाद और लखनऊ की टीम भी खेलने वाली है। इन दोनों टीमों ने भी बड़े-बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में हासिल करना शुरू कर दिया है। इसी प्रयास में अहमदाबाद की टीम द्वारा गुजरात के आक्रामक ऑलराउंडर हार्दिक पाण्ड्या को टीम में चुनकर उन्हें टीम का कप्तान भी चुना है। हार्दिक भी उन्हें मिले इस नए रोल से काफी उत्साहित है। सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुये हार्दिक ने एक वीडियो शेयर किया था।
ट्विटर पर शेयर किए इस वीडियो में हार्दिक ने खा की इस नई सफर में वह अहमदाबाद की और से खेलते हुये काफी खुश है। साथ ही उन्होंने टीम के मालिक और मैनेजमेंट का भी शुक्रिया अदा किया था, जिन्होंने हार्दिक को कैप्टन के तौर पर नियुक्त किया। हार्दिक ने वादा किया की वह उनसे होने वाले सभी प्रयास करेंगे सभी को कड़ी टक्कर देंगे। इसके अलावा उन्होंने राशिद और शुभमन को भी टीम में शामिल होने पर उनका स्वागत किया था।
अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 के लिए 15 करोड़ रुपये देकर टीम का कप्तान बनाया है। अहमदाबाद की टीम को सीवीसी ग्रुप 5625 करोड़ रुपये में खरीदा है। हार्दिक के अलावा राशिद खान को भी टीम में 15 करोड़ रुपये देकर शामिल किया है। हार्दिक ने कमाई के मामले में एमएस धोनी को भी पीछे छोड़ दिया है। मेगा नीलामी से पहले अहमदाबाद और लखनऊ की दो नई टीमें 3-3 खिलाड़ियों को जोड़ सकेंगी। 8 पुरानी टीमों ने कुल 27 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया है। वहीं शुभमन गिल को 7 करोड़ रुपए दिए गए हैं।
आईपीएल 2021 की बात करें तो पांड्या को मुंबई इंडियंस से 11 करोड़ रुपये मिले जबकि राशिद को सनराइजर्स हैदराबाद से 9 करोड़ रुपये मिले। इस तरह इस साल पांड्या को 4 करोड़ रुपये जबकि राशिद को 6 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है। गिल को केकेआर ने पिछले सीजन में 1.8 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। अहमदाबाद ने उन्हें 7 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया है। उन्हें करीब 5 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है।