फिर एक बार मैदान में दिखे जार्वो, बॉलिंग करते समय इंग्लैंड के बल्लेबाज से भिड़े

फिर एक बार मैदान में दिखे जार्वो, बॉलिंग करते समय इंग्लैंड के बल्लेबाज से भिड़े

लगातार तीन मैचों से सिक्यूरिटी तोड़ कर मैदान में घुस रहे है जार्वो, लिड्स के मैदान में से कर दिया गया है आजीवन प्रतिबंधित

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट मैच सीरीज में सबसे अधिक चर्चा का कारण बने यूट्यूबर डेनियल जार्विस उर्फ 'जार्वो69' ने फिर एक बार मैदान पर एंट्री की थी। हेड़ीग्ले टेस्ट के दौरान पिच पर आकर सुरक्षा नियमों का भंग करने के कारण जार्वो को मैदान में से आजीवन प्रतिबंधित भी कर दिया गया है। पर इसके बावजूद चौथे मैच में फिर से जार्वो ने सुरक्षा को तोड़ते हुये मैदान पर अपनी उपस्थिती दर्ज करवाई थी।  
चौथे मैच के दौरान ग्राउंड पर आए जार्वो ने बॉलिंग की तैयारी की थी और उन्होंने अपना रनअप भी ले लिया था। पर इसके पहले की वह बोल को रिलीज कर पाते वह इंग्लैंड के जॉनी बेरिस्टो से टकरा गए। इसके तुरंत बाद सिक्यूरिटी द्वारा उन्हें पिच से दूर ले जाया गया था। बता दे की पिछले कुछ ही समय में जार्वो को कई लोग पहचानने लगे है। यॉर्कशायर काउंटी क्लब द्वारा प्रतिबंधित होने के बाद से अब उसे लिड्स के ग्राउंड में आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया था। 
उल्लेखनीय है की दूसरे टेस्ट के दौरान जार्वो ने मैदान में घुसकर फील्ड सैटिंग की थी, तो वहीं तीसरी टेस्ट के दौरान उन्होंने रोहित शर्मा के विकेट के बाद भारत के लिए नंबर 4 पर बैटिंग करने भी आ पहुंचे थे। 
Tags: