भारत और श्रीलंका के बीच की सीरीज पर मंडराया कोरोना का खतरा

भारत और श्रीलंका के बीच की सीरीज पर मंडराया कोरोना का खतरा

प्रेस बॉक्स का कर्मचारी निकला कोरोना पॉज़िटिव

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही मर्यादित ओवरों की सीरीज जो की अब समाप्ती की और आगे बढ़ रही है। उस पर भी अब कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम के प्रेस बॉक्स में काम करने वाले एक कर्मचारी का कोरोना रिपोर्ट टेस्ट पॉज़िटिव आया था। भारत-श्रीलंका के बीच हो रहे पहले टी-20 मुक़ाबले के दौरान सामने आया था। एक प्रेस रिलीज में श्रीलंका क्रिकेट ने इस बारे में जानकारी दी थी। 
हालांकि अभी तक श्रीलंका क्रिकेट ने इस कर्मचारी के नाम का खुलासा नहीं किया था। पहले टी-20 मुक़ाबले के पहले आर प्रेमदासा स्टेडियम में काम करने वाले इस कर्मचारी का एंटीजन टेस्ट किया था, जो की पॉज़िटिव आया था। स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों के तहत यह कदम लिया गया था, स्वास्थ्य विभाग की अनुमति मिलने के बाद दूसरे टी-20 के पहले प्रेस बॉक्स को खोल दिया जाएगा। बता दे की इसके पहले सीरीज की शुरुआत के पहले भी श्रीलंका टीम के कुछ लोग कोरोना पॉज़िटिव निकले थे। 
हालांकि इसके बाद और कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आया था। बता दे की भारत और श्रीलंका के बीच तीन वन-डे मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है और इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था। इसके अलावा टी-20 सीरीज में भी भारत ने पहली मैच जीत कर सीरीज में अपना पलड़ा मजबूत कर लिया है। 

Tags: