हरमनप्रीत को टी 20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

हरमनप्रीत को टी 20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

वनडे सीरीज में नहीं चला था हरमनप्रीत का बल्ला, कोरोना के कारण नहीं मिला तैयार का समय

नॉर्थम्पटन, 8 जुलाई (आईएएनएस)| भारतीय महिला टी 20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। भारतीय टीम को वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसने तीसरा मैच जीता था और वह टी 20 सीरीज की शुरूआत इसी प्रदर्शन को याद रखकर करना चाहेगी।
हरमनप्रीत का बल्ला भी वनडे सीरीज में शांत रहा था और वह बड़ी पारी नहीं खेल सकी थीं। वनडे सीरीज में टेस्ट और वनडे की कप्तान मिताली राज एकमात्र बल्लेबाज थीं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्होंने तीनों मैचों में अर्धशतक जड़े थे। भारत यह सीरीज 1-2 से हारा था। हालांकि, मिताली टी 20 टीम का हिस्सा नहीं है और उनकी अनुपस्थिति में ओपनर शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत पर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी होगी।
भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 19 टी 20 मैच खेले हैं जिसमें से उसे चार मुकाबलों में जीत मिली है और वह 15 मैच हारी है। इंग्लैंड में भारतीय टीम ने पांच में से सिर्फ एक मैच ही जीता है। हरमनप्रीत ने कोरोना के कारण तैयारियों की कमी और चोट को दोष दिया लेकिन उन्हें भरोसा है कि टी 20 सीरीज से वह अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगी। हरमनप्रीत ने कहा, "मैं ऐसी हूं जो कड़ी मेहनत और रोजाना ट्रेनिंग करना पसंद करती हूं। कोरोना और चोटिल होने के कारण मुझे तैयारी का समय नहीं मिला। हालांकि, यह बहाना नहीं है।" उन्होंने कहा, "अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आप चीजों को आसानी से नहीं ले सकते हैं। पांच पारियों के बाद मुझे समझ में आ गया है कि मुझे कहां सुधार करना है और कैसे करना है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: