सीएसके ने तमिलनाडु के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की व्यवस्था की

सीएसके ने तमिलनाडु के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की व्यवस्था की

कोरोना को लेकर 'मास्क पोडु' (मास्क पहनो) कैंपेन के जरिए जागरूकता फैला रही है सीएसके की टीम

चेन्नई, 9 मई (आईएएनएस)| आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों की मदद के लिए आगे आया है और उसने यहां के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की व्यवस्था की है।
चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड (सीएसकेसीएल) के निदेशक आर. श्रीनिवासन ने वितरण के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स सौंपे। कोरोना राहत कायों से जुड़े गैर सरकारी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की आपूर्ती की व्यवस्था कराने में सीएसकेसीएल की मदद की है। ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स का पहला कंसाइनमेंट पहुंच चुका है और बाकी के कंसेंट्रेटर्स के अगले सप्ताह पहुंचने की उम्मीद है।
सीएसकेसीएल इन ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की डिलेवरी सरकारी अस्पतालों में तथा ग्रेटर चेन्नई कॉपरेशन द्वारा संचालित कोविड केयर सेंटरों में करेगा। सीएसके की टीम कोरोना को लेकर 'मास्क पोडु' (मास्क पहनो) कैंपेन के जरिए तथा सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता फैला रही है। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, "चेन्नई और तमिलनाडु सीएसके के हर्टबीट है और हम इन्हें यह बताना चाहते हैं कि इस महामारी से लड़ाई में हम सब एक हैं।"

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)
Tags: Covid-19