मुझे ऐसी पारी खेलने के लिए ही टीम में लिया गया था : मोरिस

मुझे ऐसी पारी खेलने के लिए ही टीम में लिया गया था : मोरिस

दिल्ली के खिलाफ जड़े थे ताबड़तोड़ 38 रन, मिलर के साथ मिलकर की महत्वपूर्ण साझेदारी

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच जीताने में अहम भूमिका निभाने वाले राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मोरिस का कहना है कि उन्हें पता था कि टीम में उन्हें ऐसी पारी खेलने के लिए ही लिया गया था। दिल्ली ने राजस्थान को 148 रनों का लक्ष्य दिया था। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की पारी लड़खड़ा गई थी लेकिन डेविड मिलर और मोरिस ने आतिशी पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी। मोरिस ने 18 गेंदों पर नाबाद 36 रनों का योगदान दिया था।
पिछले मैच में संजू सैमसन ने अंतिम ओवर में मोरिस को स्ट्राइक नहीं दिया था और टीम को हार मिली थी। मोरिस ने कहा, "मैं दौड़कर जाता भले ही इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितना त्याग करना पड़ता क्योंकि सैमसन अच्छी पारी खेल रहे थे। मैं इस बात से भी दुखी नहीं होता अगर वह अंतिम गेंद पर छक्का जड़ते।"
मोरिस को राजस्थान ने खिलाड़ियों की नीलामी में 16.25 करोड़ रूपये में खरीदा था। मोरिस ने कहा, "कई खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़े हिट लगाने के लिए टीम में लिया जाता है और मुझे पता है कि मुझे टीम में इसलिए लिया गया था। मैंने काफी गोल्फ भी खेला है।" उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि हम मैच जीत सके। यह देखना सुखद है कि हम ऐसे मैच में भी जीत हासिल कर सकते हैं जहां हमारी शुरूआती बेहतर नहीं हुई हो। यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है।"
Tags: