फिर दिखा कैमरामैन का कमाल, राशिद ने चटकाया विकेट और वायरल हुई यह लड़की

फिर दिखा कैमरामैन का कमाल, राशिद ने चटकाया विकेट और वायरल हुई यह लड़की

IPL का 14 वां सीजन शुरू हो चुका है। जिसमें तीसरा मुक़ाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। जिसे केकेआर ने 10 रनों से जीत लिया। चेन्नई में खेली इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर कोलकाता को बैटिंग के लिए आमंत्रण दिया था। पहले बैटिंग करते हुये केकेआर ने नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए थे। जिसके जवाब में हैदराबाद मात्र 177 रन ही बना सका था। 
हैदराबाद की हार के कारण उनके प्रशंसक काफी दुखी हुये थे। पर इसी बीच मैच में एक ऐसा पल आया था, जब टीम के फँस खुशी से जूम उठे थे। हैदराबाद की बॉलिंग के दौरान जब राशिद खान ने पहली विकेट लेते हुये ओपनर शुभमन गिल की विकेट ली तो सभी फँस के साथ एक मिस्त्री गर्ल भी झूम उठी थी। बड़ी स्क्रीन पर दिखाई दी गई इस मिस्ट्री गर्ल की झलक पाते ही लोगों ने उस पर मीम बनाना शुरू कर दिया। 
(Photo Credit : bcci.tv)
बता दे की हैदराबाद की यह मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं पर SRH की सीईओ काव्या मारन है। जिन्हें ऑक्शन में भी देखा गया था। पहली बार काव्या को आईपीएल 2018 के दौरान देखा गया था। काव्या ने चेन्नई से अपनी एमबीए की पढ़ाई पूरी की है और फिलहाल उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर है।
Tags: