मोइन की ओर से कोई लोगो हटाने का अनुरोध नहीं किया गया : सीएसके

मोइन की ओर से कोई लोगो हटाने का अनुरोध नहीं किया गया : सीएसके

शराब की ब्रांड CNJ10000 के लोगों के हटाने की मांग करने की आई थी खबर

नई दिल्ली, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने बताया कि उसके पास टीम के ऑलराउंडर मोइन अली की ओर से उनकी जर्सी में किसी भी लोगो को हटाने का अनुरोध नहीं आया है। अन्य ब्रैंड की तरह चेन्नई टीम की जर्सी में एसएनजे 10000 बीयर ब्रैंड का लोगो लगा है। अपुष्ट रिपोर्ट के अनुसार ऐसी खबर आई थी कि मोइन ने चेन्नई से उनकी जर्सी में बीयर ब्रैंड के लोगो को हटाने के लिए कहा है जिसके लिए फ्रेंचाइजी मान गया है।
चेन्नई ने हालांकि, आईएएनएस को पुष्टि करते हुए बताया कि उनके पास मोइन की ओर से ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया गया है। चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने आईएएनएस से कहा, "मोइन की ओर से हमारे पास किसी भी लोगो को हटाने का अनुरोध नहीं किया गया है।" मोइन ने हाल ही में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना की थी और कहा था कि धोनी उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाते हैं।
मोइन पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के लिए खेले थे लेकिन टीम ने इस सीजन के लिए उन्हें रिलीज किया था जिसके बाद इस साल फरवरी में आयोजित हुई खिलाड़ियों की नीलामी में चेन्नई ने मोइन को सात करोड़ रूपये में खरीदा था।
Tags: