आईपीएल 2021 : जानें उमेश यादव ने क्यों कहा - दिल्ली की टीम से खेलना घर जैसा अनुभव!

आईपीएल 2021 : जानें उमेश यादव ने क्यों कहा - दिल्ली की टीम से खेलना घर जैसा अनुभव!

उमेश ने 2010 से आईपीएल में अपना करियर शुरू किया था और उस समय वह दिल्ली डेयरडेविल्स (अब कैपिटल्स) के लिए खेले थे।

नई दिल्ली, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा है कि उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरूआत दिल्ली के लिए खेलने के साथ की थी इसलिए उन्हें यहां घर जैसा अनुभव होता है। उमेश ने 2010 से आईपीएल में अपना करियर शुरू किया था और उस समय वह दिल्ली डेयरडेविल्स (अब कैपिटल्स) के लिए खेले थे। इसके बाद वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े और फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलने लगे। हालांकि वह 2020 में बेंगलुरु के लिए सिर्फ दो मुकाबले ही खेल सके। उन्हें बेंगलुरु ने इस सत्र के लिए रिलीज किया जिसके बाद दिल्ली ने उन्हें खरीदा।
(File Photo : IANS)
उमेश ने कहा, "मैंने आईपीएल में अपना करियर दिल्ली के साथ शुरू किया था तो दिल्ली मेरे लिए घर जैसी है। मैं टीम में शामिल कई खिलाड़ियों को जानता हूं। मैं इशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत के साथ कुछ समय से खेल रहा हूं। मुझे ऐसा नहीं लग रहा कि मैं नई टीम के साथ जुड़ा हूं। मैं दिल्ली टीम के साथ अच्छा महसूस कर रहा हूं।" उन्होंने कहा, "दिल्ली टीम के साथ जुड़ना सुखद है। मैंने अभ्यास सत्र का आनंद लिया। एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहने के बाद मैदान पर आना और खिलाड़ियों के साथ समय बिताना अच्छा है।"
उमेश ने कहा, "मैं गेंदबाजी करते वक्त हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। टीम के लिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा जिसके लिए मैं तैयारी कर रहा हूं।" 33 वर्षीय गेंदबाज ने आईपीएल के 121 मैचों में 119 विकेट लिए हैं।
Tags: