युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी का वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी का वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा

पिछले साल दिसंबर में की थी शादी, धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेटर धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की हाल ही में शादी हुई है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को प्रशंसकों के बीच साझा करते रहते हैं। शादी के बाद दोनों मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचे थे। चहल की पत्नी धनश्री ने मालदीव में छुट्टी पर रहते हुए डांस का एक वीडियो भी साझा किया था। जहां वह लोगों के साथ डांस कर रही है। इस वीडियो को चहल ने शूट किया था। इस बीच, धनश्री और युजी चहल ने भी अपनी शादी का एक छोटा वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो, फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रीया
यूट्यूबर धनश्री को डांस का शौक है, वह किसी से छिपी नहीं है। उसका एक डांस यूट्यूब चैनल है और वह डांस स्कूल भी चलाती है। वह अपने डांसिंग वीडियो आए दिन अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ एक उन्होंने एक डांस वीडियो भी साझा किया। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ।
धनश्री वर्मा और चहल के इस वीडियो में शादी समारोह की छोटी सी झलक दिखाई गई है। वीडियो में दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं और उनके करीब लोगों के साथ डांस कर रहे हैं। शादी की यह वीडियो धनश्री वर्मा ने साझा किया है और जानकारी दी है कि शादी की फिल्म 27 मार्च को रिलीज़ होगी। इस वीडियो को अब तक लगभग 3 लाख बार देखा जा चुका है। फैंस इस पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
धनश्री का नया गाना हुआ है कुछ ही समय पहले रिलीज
बता दें कि धनश्री वर्मा का नया गाना 'ओए होये' अभी रिलीज हुआ है। जिसमें धनश्री और अभिनेता जस्सी गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है। धनश्री एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने नृत्य के माध्यम से अपने लिए एक नाम बनाया है। धनश्री वर्मा और युजी चहल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। धनश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर 33 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, वहीं यूट्यूब पर उनके 20 लाख सब्सक्राइबर भी हैं।
Tags: