इशान किशन के अर्धशतक के बाद विराट कोहली ने जानें क्या करने को कहा!

इशान किशन के अर्धशतक के बाद विराट कोहली ने जानें क्या करने को कहा!

कोहली के साथ अपनी पार्टनरशिप पर बोले ईशान - काफी कुछ सीखने मिला

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरी टी-20 मैच में भारत ने बड़ी आसानी से इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया है। भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर यूजवेंद्र चहल ने मैच के बाद शानदार प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन का एक इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में ईशान ने पहली मैच के दौरान हुये अपने अनुभवों को साझा किया था। 
देश के लिए खेलना गर्व और आनंद की बात
ईशान ने बताया कि किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश के लिए खेलना काफी गर्व का पल होता है। वह काफी खुश था कि उस पर भरोसा किया गया। अपनी इनिंग को प्लान करने के बारे में ईशान ने बताया कि मैच के पहले विराट और हार्दिक भाई ने उन्हें अपनी बैटिंग का आनंद लेने कि सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से IPL में बैटिंग करता हूँ, बस वैसी ही बैटिंग करूँ। 
इसके बाद आगे बताते हुये ईशान ने कहा कि जब उन्होंने 50 रन का आंकड़ा पार कर लिया तो उसे पता ही नहीं था। जब कप्तान कोहली ने उन्हें बताया तब जाकर उन्हें इस बारे में पता चला। 50 रन मारने के बाद वह ज्यादा बैट नहीं उठाते। पर कप्तान ने कहा कि चारों और अपनी बैट दिखाओ। मुझे लगा कि यह कप्तान का ऑर्डर है, तब जाकर मैंने मैदान के चारों और बैट दिखाया। 
विराट से काफी कुछ सीखने मिला
विराट के साथ खेलने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये किशन ने कहा कि शुरुआत में विराट भाई के लेवल को मैच करने में काफी तकलीफ आई। पर फिर मुझे समज आ गया कि इस लेवल पर खेलने के लिए किस तरह के बॉडी लेंगवेज़ कि जरूरत होती है। उनके पास से उन्हें काफी कुछ सीखने मिला।
पहली ही मैच में मिला मैन ऑफ ध मैच का खिताब
बता दे कि अपनी पहली ही मैच में ईशान ने मात्र 32 गेंद में 56 रन बनाए थे और भारत की जीत में एक अहम भूमिका निभाई थी। दूसरे विकेट के लिए कोहली के साथ की उनकी 94 रन की पार्टनरशिप काफी अहम रही थी। अपनी शानदार बैटिंग के लिए ईशान को मैन ऑफ ध मैच का खिताब भी मिला था।
यहाँ देखिये चहल द्वारा लिया गया ईशान किशन का वह इंटरव्यू

Tags: