अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक रोलरकोस्टर में फंसे लोग, सामने आया वीडियो

अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक रोलरकोस्टर में फंसे लोग, सामने आया वीडियो

घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं

रोलर कोस्टर  का आनंद लेना किसे नहीं पसंद पर ये कभी कभी ये बहुत खतरनाक हो सकता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के पश्चिमी पेंसिल्वेनिया मनोरंजन पार्क में देखने को मिला जहाँ रोलर कोस्टर पर कई लोग उल्टा लटक गए। पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें रोलर कोस्टर पर सवार लोग उल्टा लटके हुए थे।
आपको बता दें कि 30 मई को हुए इस घटना का वीडियो सामने आया है। अमेरिका के एक मीडिया पोर्टल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरो 360 की सवारी हवा के बीच में उल्टा लटक रही थी। अमेरिका के पिट्सबर्ग के ठीक बाहर वेस्ट मेफ्लिन के केनीवुड पार्क में रोलर कोस्टर को रोक दिया। सभी लोग उलटा लटके हुए थे। हालांकि बाद में कर्मचारियों ने सवारियों को बाहर निकाला। इसके बाद एहतियात के तौर पर वहां घुमने आए तीन लोगों एहतियात के तौर पर प्राथिमिक चिकित्सा केंद्र पहुंचकर अपनी जांच कराई। इस घटना की जांच होने तक मनोरंजन पार्क में एयरो 360 को बंद रखा गया था।
ये ऐसी कोई घटना नहीं है। इससे पहले भी इस तरह घटना पिछले साल लगभग इसी समय सिक्स फ्लैग्स फिएस्टा टेक्सास में एक रोलर कोस्टर के साथ हुयी थी। उस मामले में 20 सवारों को फंसने के बाद बचाया गया था। उस घटना में किसी के मरने या घायल होने की कोई सूचना नहीं है।
Tags: America