49 वर्ष के इस पाकिस्तानी सांसद ने 18 साल की लड़की से तीसरी शादी की, अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है!

49 वर्ष के इस पाकिस्तानी सांसद ने 18 साल की लड़की से तीसरी शादी की, अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है!

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के सांसद को शादी पर प्रधानमंत्री इमरान खान ने दी बधाई

इन दिनों पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ या पीटीआई एक बार फिर चर्चा में है और इस बार अपने एक सांसद आमिर लियाकत हुसैन के कारण। दरअसल पार्टी के इस सांसद ने तीसरी बार शादी कर ली है वो भी अपने से आधी से भी कम उम्र की लड़की के साथ। इस कारण अब लोग आमिर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है। 
जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ या पीटीआई के करीब 49 साल के सासंद आमिर लियाकत हुसैन ने 18 साल की सईदा दानिया शाह से तीसरी शादी की। सईदा दानिया शाह और आमिर लियाकत हुसैन दोनों बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए। आमिर लियाकत हुसैन ने सईदा दानिया शाह से निकाह करने की जानकारी इस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी अपनी पार्टी के सांसद आमिर लियाकत हुसैन और सईदा दानिया शाह को शादी के लिए बधाई दी है। इससे बड़ी हैरानी की बात ये है कि ये शादी आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ तलाक लेने वाले दिन ही की है। इंस्टाग्राम पर नई पत्नी के साथ फोटो साझा करते हुए पीटीआई के सांसद ने कहा, 'पिछली रात 18 वर्ष की सईदा दानिया शाह के साथ शादी रचा ली। ये दक्षिण पंजाब के लोधरण से एक सम्मानित सादात परिवार से आती हैं।' साथ ही आमिर ने अपनी तीसरी पत्नी की जमकर तारीफ भी की।
आपको बता दें कि अपनी दूसरी पत्नी से शादी करने के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि वो जिंदगी के बुरे वक्त को पीछे छोड़ चुके हैं। आमिर लियाकत और उनकी दूसरी पत्नी टूबा पिछले 14 महीनों से अलग-अलग रह रहे थे।
Tags: Pakistan