जानें, इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने पाकिस्तान को क्यों भला-बुरा कहा!

जानें, इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने पाकिस्तान को क्यों भला-बुरा कहा!

रेहम खान की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने किया हमला

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल रेहम
के साथ कुछ अप्रत्याशित घट जाने के बाद उन्होंने उसकी पूरी जिम्मेदारी इमरान के सर डालते हुए इमरान को खूब खरी खोटी सुनाई है. हुआ ऐसा कि रेहम खान की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया है। इस घटना की जानकारी खुद रेहम खान ने ट्वीट कर दी और फिर इमरान पर निशाना साधते हुए पाकिस्तान को कायरों, ठगों और लालचियों का देश बता डाला. इतना ही नहीं उन्होंने पूछा कि क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है?
आपको बता दें कि घटना का जिक्र करते हुए रेहम खान ने ट्वीट में लिखा, 'मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी और तभी रास्ते में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग शुरू कर दी और दो मोटर बाइक सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की। हालांकि रेहम खान ने तुरंत अपनी गाड़ी की दिशा बदली और खुद को बचाया। जिस समय ये घटना घटी उस समय उनके साथ उनका सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे। आगे रेहन ने सवाल किया कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।' वहीं एक अन्य ट्वीट में रेहम ने लिखा कि मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं, चाहें मुझ पर हमला किया जाए या कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस तथाकथित इमरान सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। रेहम खान ने कहा कि इस घटना ने उन्हें "नाराज और चिंतित" कर दिया है।
गौरतलब है कि 2014 में ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार और पूर्व टीवी एंकर रेहम खान और इमरान खान की शादी हुई थी. ये रिश्ता बहुत नहीं चला और 2015 में ही दोनों का तलाक हो गया. 48 वर्षीया रेहम खा अपने पूर्व पति इमरान खान और उनकी सरकार की मुखर आलोचक के रूप में जानी जाती हैं। साल 2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान देश की सेना की कठपुतली थे और विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आए थे।