अगर आप भी हैं केएफसी के ग्राहक तो हो जाइये सावधान, इस महिला ग्राहक के डिश से निकली परेशान कर देने वाली चीज

अगर आप भी हैं केएफसी के ग्राहक तो हो जाइये सावधान, इस महिला ग्राहक के डिश से निकली परेशान कर देने वाली चीज

महिला में अपने इंस्टाग्राम पर साझा की पूरी जानकारी, केएफसी ने दर्शायी हैरानी

अगर आप मांसाहारी है और चिकन खाने के शौकीन है तो आपके लिए केएफसी कोई अपरिचित नाम नहीं है। मांसाहार करने वालों या नॉन वेजिटेरियन लवर्स केएफसी फूड कपंनी की डिशेज जरूर पसंद आते है। हाल ही में एक महिला कस्टमर को उसके केएफसी के एक नॉन वेज खाने में एक ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वह दंग रह गई। अपने केएफसी के डिश में जो देखा वो देखकर वो हैरान रह गई।
जानकारी के अनुसार एक महिला ग्राहक को उस समय बेहद हैरानी हुई, जब उसे अपने फ्रेश केएफसी हॉट विंग्स के बॉक्स में चिकन का पूरा सिर मिला। अब इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में चिकन का पूरा सिर, आंख और चोंच दिखाई दे रहा है। 
बता दें कि केएफसी की कस्टमर गैब्रिएल ने कथित तौर पर साउथेस्ट लंदन के ट्विकेनहैम में केएफसी फेलथम से ऑर्डर किया था। उसने अपने इस हैरान कर देने वाले खाने की हैरान कर देने वाली तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस पोस्ट में तस्वीर के साथ महिला ने लिखा, 'मैंने अपने हॉट विंग्स मील के ऑर्डर में फ्राइड चिकन हेड पाया। जिसकी वजह से मैं अपने पूरे मील का आनंद नहीं ले पाई। साथ ही महिला ग्राहक गैब्रिएल ने जस्टईस्ट पर अपने रिव्यू में दो स्टार दिए।
गौरतलब है कि 'द सन' की एक रिपोर्ट के अनुसार, केएफसी ने ट्विटर पर कहा कि इस घटना ने चकित कर दिया है और कस्टमर द्वारा दिए गए रिव्यू को 'मोस्ट जेनरस टू-स्टार रिव्यू' बतलाया। फिलहाल केएफसी ने मामले की जांच की जानकारी दी है। केएफसी के अनुसार ये मामला चौंका देने वाला है। केएफसी ने कहा , 'हम वास्तव में इस तस्वीर से हैरान हैं। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद हम गैब्रिएल के संपर्क में हैं। हम देख रहे हैं कि आखिर यह कैसे हुआ।'
Tags: Instagram