जब आग के गोले में बदला नहाता हुआ 4 साल का बच्चा, पिता ने दर्ज किया साबुन कंपनी पर केस

जब आग के गोले में बदला नहाता हुआ 4 साल का बच्चा, पिता ने दर्ज किया साबुन कंपनी पर केस

सस्ते झाग वाले साबुन के इस्तेमाल के कारण मोमबत्ती की आग लगी शरीर में, जलते हुये आग के गोले में बदल गया बालक

बच्चों की स्किन को काफी संवेदनशील मानी जाती है। ऐसे में माता-पिता भी अपने बच्चों के लिए काफी सावधानी से कोई भी प्रोडक्ट चुनते है। लेकिन कई बार पैसे बचाने के चक्कर में माता-पिता द्वारा प्रोडक्ट को चुनने में थोड़ी सी लापरवाही भी काफी बड़ा नुकसान कर सकती है। इंग्लैंड के लीवरपूल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है।
इंग्लैंड में रहने वाली महिला ने अपने बच्चे को नहलाने के लिए एक सस्ती कीमत का साबुन खरीद लिया था। इस साबुन से नहाने के दौरान बालक की बॉडी बुरी तरह से जलने लगी। लोकल मीडिया लीवरपूल इको की खबर के मुताबिक, 4 साल के ऑस्कर बेड़ार्ड को अस्पताल में गंभीर हालात में भर्ती करवाया गया है। ऑस्कर की बॉडी सस्ते साबुन की वजह से बुरी तरह झुलस गई थी। सस्ते साबुन से बने झाग के कारण झाग में आग लग गई और यह हादसा हो गया। 
ऑस्कर ने पिता ने बताया कि जब वह अपने बेटे को बाथरूम में नहा रहे थे। उस समय उनके बाथरूम में कुछ मोमबत्तियाँ जल रही थी। अचानक उसकी बॉडी पर लगा झाग मोमबत्ती के संपर्क में आ गई। जिससे उसके शरीर में एजी लग गई और उनका बेटा देखते ही देखते एजी के गोले में बदल गया। 
अपने प्यारे बेटे को जलते देख उसके माता-पिता भी काफी डर गए थे और उन्हें तुरंत ही अस्पताल लेकर गए थे। जहां बर्न सेक्शन में उसका इलाज क्या जा रहा है। घटना के बाद ऑस्कर के पिता जोनाथन ने साबुन कंपनी पर मुक़द्दमा ठोंक दिया है। पर अब तक साबुन कंपनी से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है।
Tags: England

Related Posts