जब सैंडविच खाकर गर्भवती हुई महिला, मज़ाक-मज़ाक में की गई बात निकली सच

जब सैंडविच खाकर गर्भवती हुई महिला, मज़ाक-मज़ाक में की गई बात निकली सच

सैंडविच खाने के बाद मज़ाक-मज़ाक में कही गर्भवती होने की बात, परीक्षण करने पर पाँच महीने की निकली प्रेग्नेंट

आए दिन दुनिया में कई तरह-तरह की अजीबोगरीब घटनाएँ सामने आती रहती है। दुनिया भर में प्रेग्नेंसी को लेकर भी कई अजीबो गरीब मामले सामने आते रहते है। कई मामले में महिलाएं बिना सेक्स के गर्भवती होने की बातें करती है तो कई मामलों में महिलाओं को बच्चों को जन्म देने के पहले तक तो महिलाओं को अपने गर्भवती होने की जानकारी ही नहीं होती। पर अमेरिका के केलिफोर्निया से सामने आई एक यह घटना काफी खास है। यहाँ एक महिला ने दावा किया की सैंडविच खाने की वजह से वह गर्भवती हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अमेरिका के केलिफोर्निया में रहने वाली जेस्मिन ने हर दिन की तरह अपनी पसंदीदा सैंडविच ऑर्डर की। सैंडविच खाने के अगले दिन जब उसकी माँ ने उसे देखा तो उन्होंने मज़ाक में कह दिया कि उसका पेट निकला हुआ लग रहा है। जिस पर जेस्मिन ने हँसते हुये कहा कि वह गर्भवती हो गई है। इसके बाद जेस्मिन ने प्रेग्नेंसी किट लेकर अपना परीक्षण भी किया, जिसके रिजल्ट से वह और उसकी माँ दोनों हैरान रह गए। जेस्मिन द्वारा मज़ाक में कहीं गई यह बात सच साबित हो गई, जिसे लेकर वह काफी हैरान हो गई थी। 
प्रेग्नेंसी किट के परीक्षण में सामने आया कि वह पाँच महीने कि गर्भवती है। 24 साल की जेस्मिन ने कहा कि उसे बिलकुल भी अनुमान नहीं था कि वह प्रेग्नेंट है। जब माता ने मज़ाक में यह बात कही तो उसने अपना परीक्षण किया जो कि सच साबित हुआ। हालांकि पिछले पाँच महीने से जेस्मिन बर्थ कंट्रोल पिल्स पर थी, जिसके कारण उसके पीरियड बंद हो गए थे। जेस्मिन ने बताया कि उसके बोयफ्रेंड और उसने अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं सोचा था। अचानक से मिली इस खबर से दोनों काफी हतप्रभ हो गए थे। पर अंत में दोनों ने इस बात को स्वीकार कर लिया और बेटी के साथ खुशी-खुशी जीवन जीने लगे। 
पाँच महीने पर गर्भ के होने का पता चला था, पर सात महीने में ही बच्ची की डिलिवरी हो गई थी। प्री-मैच्योर पैदा होने की वजह से बच्ची को काफी दिन तक आईसीयू में रखा गया था, पर अब बेटी और उसकी माँ सब एक साथ घर आ चुके है। 
Tags: