जब मार्केट में हँगामा मचाने पहुंचा स्पाइडर मैन, दी जान से मारने की धमकियाँ

जब मार्केट में हँगामा मचाने पहुंचा स्पाइडर मैन, दी जान से मारने की धमकियाँ

पिछले सप्ताह भी कई लोगों ने सुपरहीरोज की पोशाक पहनकर की थी हाथापाई, 6 लोग हुये थे घायल

आप सभी स्पाइडर मैन के नाम से तो परिचित ही होगे। फिल्मों में लोगों की जान बचाने के लिए एक इमारत पर से दूसरी इमारत पर छलांग लगाने वाला और अपनी जान की परवा ना करने वाला स्पाइडर मैन सभी का फेवरिट है। पर यदि यही स्पाइडर मैन आप को जान से मार देने की धमकी देने लगे तो क्या आप उसे पसंद करोगे। पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर स्पाइडर मैन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स स्पाइडर मैन की कोश्च्युम पहनकर मार्केट में हँगामा मचा रहा था। 
मार्केट में आए इस स्पाइडर मैन ने स्टोर में मौजूद लोगों को डराया धमकाया भी था और लोगों को लड़ाई करने के लिए बुला भी रहा था। फिलहाल पुलिस ने इस व्यक्ति की तलाश शुरू की है। पुलिस के अनुसार, यह घटना साउथ लंदन में हुई घटना के साथ जुड़ी हुई हो सकती है। जिसमें कई लोगों ने सुपर हीरो का कोश्च्युम पहनकर एक दूसरे के सामने लड़ाई की थी। जिससे वह टिकटॉक पर फ़ेमस हो सके। इस घटना में एक महिला सहित 6 लोग घायल हुये थे। 
फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस व्यक्ति को ढूँढने के पाने प्रयास शुरू किए है। पुलिस का मानना है कि पिछले सप्ताह हुई लड़ाई की इवेंट को फिर से दोहराने का प्रयास किया जा रहा हो। इसलिए वह जल्द से जल्द उस व्यक्ति को पकड़ना चाहते है। 
Tags: