अमेरिका : पहले अपने छात्रा का किया यौन-शोषण और फिर की खून पीने की कोशिश

अमेरिका : पहले अपने छात्रा का किया यौन-शोषण और फिर की खून पीने की कोशिश

जज ने शिक्षक पर से लोगों के भरोसे को तोड़ने की बात कहते हुए सुनाई सजा

एक बच्चा माता-पिता के बाद अपने शिक्षक के साथ ही सबसे ज्यादा जुड़ा और सुरक्षित महसूस करता है। शिक्षक को बच्चों का शिल्पकार मन जाता है लेकिन अमेरिका के टेक्सास से एक शिक्षक ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकार हैरान-परेशान रह जायेंगे आप। सामने आई एक घटना में एक टीचर ने 8वीं क्लास की छात्रा के साथ यौन शोषण किया और फिर उसका खून पीने के लिए उसके शरीर से इंजेक्शन से खून निकालने की कोशिश की।
स्थानीय समाचार एजेंसी द्वारा मिली जानकरी के अनुसार, रॉकवाल में स्थित केन मिडिल स्कूल में ऑर्केस्ट्रा टीचर के रूप में काम करने वाले आरोपी टीचर मार्क एलिसन ने 8वीं क्लास की छात्रा को अश्लील ई-मेल भेजे, स्कूल में मासूम को गलत तरीके से छुआ और उसे सेक्स टॉय भी लाकर दिया। बच्ची को पढ़ाने के दौरान उसने मासूम का गलत तरीके से फायदा उठाया।इस मामले में कोर्ट ने आरोपी मार्क को दोषी करार देते हुए 10 साल की सजा सुना दी है।
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए फैसला सुनाने से पहले जज ने सभी अभिभावकों के लिए के संदेश देते हुए कहा कि हर माता-पिता को अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहिए। कौन उनके बच्चे के साथ कैसा व्यवहार करता है, इस बारे में जानना चाहिए। साथ ही बच्चों को गुड टच और बैड टच के बारे में बताना चाहिए। 
आरोपी के बारे में जज ने आगे कहा कि आरोपी ने अपने पद और गरिमा का फायदा उठाते हुए घिनौने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने ना सिर्फ एक बड़ा अपराध किया है बल्कि एक शिक्षक पर से लोगों के भरोसे को तोड़ा है। मासूम ने माता-पिता को अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में बताकर बड़ी हिम्मत का काम किया क्योंकि ज्यादातर मामलों में पीड़ित बात को छिपाता है।