बिल्डिंग में लगी आग से बेटी को बचाने के लिए माँ ने बिल्डिंग से नीचे फेंकी मासूम बच्ची

बिल्डिंग में लगी आग से बेटी को बचाने के लिए माँ ने बिल्डिंग से नीचे फेंकी मासूम बच्ची

साउथ आफ्रिका से सामने आई घटना, बिल्डिंग के नीचे खड़े लोगों ने लपककर मासूम की बचाई जान

सोशल मीडिया पर आज कल एक विडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक माँ अपनी फूल से प्यारी बेटी को बिल्डिंग से नीचे फेंक देती है। वीडियो को देखकर कई लोग तो उसी पल सहम जाएगे जब माँ ने अपनी बेटी को नीचे फेंका, पर नीचे खड़े लोगों ने बेटी को पकड़ कर उसकी जान बचा ली। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह क्लिप साउथ आफ्रिका की है। जहां एक बिल्डिंग में आग लगने से कई लोग उसके ऊपर ही फंसे रहे गए थे। बिल्डिंग में फंसी महिला ज़ोर-ज़ोर से मदद के लिए पुकार रही है। पर उसकी समझ नहीं आता की वह क्या करे। हालांकि इस दौरान नीचे कई लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। जो लोग महिला को अपनी बच्ची नीचे फेंक देने के लिए कहते है। महिला ने जैसे ही अपनी बच्ची को नीचे फेंका नीचे खड़े लोगों ने उसे पकड़ लिया। 
<
हालांकि अंत में महिला और अन्य लोग भी सही सलामत बच गए थे। नीचे आने के बाद महिला ने मीडिया से बात करते हुये बताया कि उसे कुछ भी नहीं समझ आ रहा था। लोग नीचे से चिल्ला रहे थे कि वह उसकी बेटी को नीचे फेंक दे। पर उसे किसी पर भी विश्वास नहीं हो पा रहा था। पर उस दौरान उसे अपनी बेटी को बचाने के लिए यही सही लगा। उसे डर था कि नीचे खड़े लोग उसकी बेटी को पकड़ भी पाएगे या नहीं। 
महिला ने बताया कि घटना के बाद तुरंत ही उन्हें अपनी बच्ची वापिस मिल गई थी। उन्होंने वहाँ मौजूद सभी लोगों को धन्यवाद भी किया। वीडियो को देखने वाले हर किसी ने इसे काफी खतरनाक बताया है। सभी बच्ची को बचाने के लिए नीचे खड़े लोगों की तारीफ कर रहे है।