फिर सामने आई तालिबन की क्रूरता, गोलियों से भुना 22 अफघानी कमांडर्स को

फिर सामने आई तालिबन की क्रूरता, गोलियों से भुना 22 अफघानी कमांडर्स को

अफगानिस्तान के कई इलाकों में पिछले काफी समय से हिंसा जारी है। इस हिंसा के बीच ही तालिबान की क्रूरता का एक भयानक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह तालिवानी आतंकियों ने सरेंडर कर रहे अफगानी कमांडो को गोलियों से भून दिया था। इस दौरान सभी तालिबानी आतंकी 'अल्लाह हू अकबर' की गूंज भी कर रहते थे। घटना में सभी 22 अफगानी कमांडर मारे ज्ञे थे। 
वीडियो में देखा जा सकता है कि जब तालिबानी आतंकियों द्वारा अफगान स्पेशल फोर्स के कमांडो को सरेंडर करने के लिए कहा। पर इसके तुरंत बाद ही उन्होंने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया था। यह घटना 16 जून को फरयाब प्रांत के दावलत अबाद शहर में हुई थी। जो कि तुर्कमेनिस्तान की सीमा पर बसा हुआ है। न्यूज एजंसी सीएनएन के अनुसार, सभी कमांडो की गोलियां खतम हो गई थी। जिसके बाद यह घटना ही थी। सीएनएन की रिपोर्ट में सामने आया कि अफगान कमांडो ने सरेंडर करते हुये अपने हाथ उठाकर सामने आए थे। 
लेकिन तालिबान लड़ाकों ने निहत्थे जवानों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। घटना को अपनी आंखो से देखने वाले लोगों के अनुसार, अफगानी कमांडो ने तालिबान लड़ाकों के साथ दो घंटे तक मूठभेड की, इस दौरान उनकी गोलियां खतम हो गई और तालिबानी आतंकियों नें उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। 
Tags: